Poonam Pandey in Bigg Boss 16: Actress may Topless in in Bigg Boss 16

Poonam Pandey in Bigg Boss 16: इस बार सच में अपना टॉप उतार देंगी पूनम पांडेय? Bigg Boss 16 में आएंगी नजर

इस बार सच में अपना टॉप उतार देंगी पूनम पांडेय? Poonam Pandey in Bigg Boss 16: Actress may Topless in in Bigg Boss 16

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:09 am IST

मुंबईः Poonam Pandey in Bigg Boss 16 सलमान खान का चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस का नया एपिसोड जल्द ही टीवी पर आने वाला है। बिग बॉस का यह 16वां सीजन होगा। इस टीवी शो का 15वां सीजन ब्लॉकबस्टर रहा और 16वें सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब खबरें ये भी आ रही है कि शो में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई चर्चित किरदार नजर आएंगे। हाल ही में यह खबर आई थी कि अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी अहूजा और दिव्यंका त्रिपाठी को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। अब यह खबर आ रही है कि इस टीवी शो में पूनम पांडे भी नजर आने वाली हैं।

Read More: टीचर की इस बात को लेकर छात्रा ने की खुदकुशी, अब कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

Poonam Pandey in Bigg Boss 16 मिली जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। उनके और मेकर्स के बीच कुछ ठीक रहा जिसके बाद पूनम ने यह शो करने के लिए हां कर दी। पूनम पांडे को इससे पहले लॉकअप शो में देखा गया था जिसमें उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा था। बता दें कि कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि फरमानी नाज, मुनव्वर फारूकी और टीना दत्ता बिग बॉस 16 की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स हैं। अब ज्मससलबींंत की एक खबर के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने लॉकअप शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे को भी अप्रोच किया है।

Read More: KCR Nitish Kumar Video: ‘KCR सीएम नीतीश कुमार को जलील करके चले गए’ प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर कर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का नया सीजन 2 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला है। फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर या 8 अक्टूबर को ऑन एयर हो सकता है। इसके साथ यह भी खबरें आ रही हैं कि इस बार बिग बॉस के घर का थीम एक्वा होने वाला है।

Read More: Hardik Pandya Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन से बाहर, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया क्यों हुआ ऐसा

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers