Poonam Pandey Last Video: अंतिम समय में ऐसी थी पूनम पांडे की हालत, निधन के बाद सामने आया आखिरी वीडियो | Poonam Pandey Latest Video | Poonam Pandey Dies

Poonam Pandey Last Video: अंतिम समय में ऐसी थी पूनम पांडे की हालत, निधन के बाद सामने आया आखिरी वीडियो

Poonam Pandey Last Video: अंतिम समय में ऐसी थी पूनम पांडे की हालत, निधन के बाद सामने आया आखिरी वीडियो

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 01:23 PM IST, Published Date : February 2, 2024/1:23 pm IST

मुंबई: Poonam Pandey Last Video  एक्ट्रेस पूनम पांडे की निधन की खबर ने उनके फैन्स को स्तब्ध कर दिया है। मौत की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है, किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि 33 साल की उम्र में पूनम दुनिया को कैसे अलविदा कह सकती है। लेकिन ये सच है कि पूनम पांडे का निधन हो चुका है। बताया जा रहा है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और कल देर रात उन्होंने अपने गृहग्राम में दुनिया को अलविदा कह दिया। निधन से तीन दिन पहले पूनम ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे उनका लास्ट वीडियो बताया जा रहा है।

Read More: Kriti Sanon Saree Look: एक्ट्रेस ने गुलाबी साड़ी में बिखेरा जलवा, देख यूजर्स हुए कायल… 

Poonam Pandey Last Video  पूनम पांडे के इस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया आखिरी वीडियो तीन दिन पहले का ही है। इस वीडियो में पूनम अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं। हालांकि इस वीडियो में कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा है कि पूनम किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। लेकिन इस वीडियो को गौर से देखने पर ये पता चलता है कि सिढ़ी चढ़ते-चढ़ते उन्हें थकान सी महसूस होने लगी थी। लेकिन उन्होंने कहीं भी अपने फैन्स को इस बात का अहसास नहीं होने दिया।

Read More: Crime News: अब रेलवे कर्मचारी भी कर सकते हैं ऐसा! कांस्टेबल के 2 बच्चों को बनाया बंधक, हत्या की भी दी धमकी 

उम्र भर रहा विवादों से नाता

2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है, तो वो न्यूड पोज करेंगी। इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। 2016 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी। टीम के जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी। एक बार उन्होंने यूट्यूब पर अपने बाथरूम के अंदर का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उन्हें यूट्यूब की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया था। 2012 में उन्होंने अपने नाम का एक ऐप बनाया था, जिसे गूगल ने ये कहकर बैन कर दिया था कि वो ऐप के जरिए एडल्ट कंटेंट बना रही हैं। एडल्ट वीडियो मामले में जब राज कुंद्रा विवादों में आए, तो उस वक्त मामले से पूनम पांडे का नाम भी जोड़ा गया। पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने बेबाक अंदाज के लिए वो हमेशा ही लोगों के जहन में रहेंगी।

Read More: Jashpur News: छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता था शिक्षक, मना करने पर नहीं माना तो थाने पहुंची छात्राएंं

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp