Poonam Pandey Oops Moment: crop top slipping during Selfie

पूनम पांडेय हुई Oops Moment की शिकार, पपराजी को पोज देते वक्त खिसक गया टॉप, देखिए वीडियो

पपराजी को पोज देते वक्त खिसक गया टॉप, देखिए वीडियो! Poonam Pandey Oops Moment: crop top slipping during Selfie

Edited By: , June 26, 2022 / 11:36 AM IST

मुंबई: Poonam Pandey Oops Moment कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद पूनम पांडेय सुर्खियों में आ गई है। लगातार पूनम पांडेय के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। वैसे पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने लॉकअप में भी वोट करने के बदले अपना टॉप उतारने का वादा किया था। लेकिन इसी बीच एक बार फिर पूनम पांडेय का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: चाय नहीं, लस्सी और सत्तू पीजिए, लोगों को मिलेगा रोजगार, अर्थव्यवस्था भी होगी मजबूत, इस देश की सरकार ने लोगों को दी नसीहत

Poonam Pandey Oops Moment शनिवार को पूनम पांडेय को पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान उन्होंने ब्रालेस क्रॉप टॉप पहना था। साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर का पैंट कैरी किया। पूनम अपनी कार के पास खड़े होकर पोज देती हैं तभी उनके साथ ऊप्स मोमेंट हो जाता है और उनका क्रॉप टॉप ऊपर उठ जाता है।

Read More: फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये निर्देश

पूनम पांडे जैसे ही अपनी कार के पास खड़ी होती हैं उनके कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आते हैं। एक शख्स उनके ज्यादा ही करीब आने लगता है तो वहां मौजूद लोग उसे दूर रहने के लिए कहते हैं। इसके बाद पूनम कार में बैठ जाती हैं।

Read More: शिवसेना में राजनीतिक संकट सच और झूठ की लड़ाई, लेकिन जीतेंगे तो हम ही: मंत्री आदित्य ठाकरे

पूनम का सिग्नेचर स्टाइल है। वह जीभ निकालकर इरॉटिक अंदाज में पोज देती हैं। पपराजी ने जब उनसे उनके स्टाइल में पोज देने के लिए कहा तो वह कहती हैं उनके पास जीभ नहीं है। पपराजी के कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी पूनम अपना पोज नहीं देती हैं और वहां से चली जाती हैं। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

Read More: MP Panchayat Election 2022: प्रदेश के 3 मतदान केंद्रों में होगा दोबारा मतदान, ये रही वजह 

लॉकअप में रहते हुए भी पूनम पांडे ने शो मे खूब ग्लैमर का तड़का लगाया। जब वह नॉमिनेशन में आई थीं तो उन्होंने फैन्स से वादा किया कि अगर वह सुरक्षित हो गईं तो टॉपलेस हो जाएंगी। उस हफ्ते पूनम को ढेर सारे वोट्स मिले थे।

Read More: बड़ी खबर: एक्सिस बैंक में फर्जी चेक बुक से 16 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी, 2 बैंक मैनेजर सहित 7 लोग गिरफ्तार, 5 राज्यों में पुलिस ने बिछाई जाल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

#HarGharTiranga