Priyanka Chopra divorce Nick Jonas? Actress Remove Jonas Surname

निक जोन से तलाक लेंगी प्रियंका चोपड़ा? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने किया ऐसा कि होने लगी चर्चा

निक जोन से तलाक लेंगे प्रियंका चोपड़ा? Priyanka Chopra divorce Nick Jonas? Actress Remove Jonas Surname form Instagram

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:43 am IST

मुंबई: Priyanka Chopra divorce Nick Jonas?  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्टार निक जोनस की गिनती परफेक्ट कपल में होती है। लेकिन हाल ही प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया,​ जिसके बाद यह चर्चा होने लगी कि दोनों अब एक दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। हालांकि अभी दोनों की ओर से ऐसा कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर जो खबरें चल रही हैं, उनसे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। ये खबरें तब वायरल हुईं जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल से निक जोनस का सरनेम हटा दिया।

Read More: ‘कंगना से पदमश्री पुरस्कार वापस ले सरकार,नहीं तो देशभर में होगा आंदोलन’, शहीद चंद्रशेखर आजाद के भतीजे ने दी चेतावनी 

Priyanka Chopra divorce Nick Jonas?  अगर प्रियंका और निक के बीच सब कुछ ठीक है, तो ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस को अपने नाम के पीछे से निक जोनस का सरनेम हटाना पड़ गया? हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? आपको बता दें कि निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जोनास जोड़कर अपना नाम बदल लिया था। हालांकि, जोनस नेम हटाने के प्रियंका के इस अचानक कदम ने उनके प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया है।

Read More: सरकार ने किया भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला, देखिए सूची

प्रियंका के इस कदम के बाद उनके और निक जोनस के फैंस को लगने लगा है कि कहीं दोनों तलाक तो लेने नहीं वाले हैं। हालांकि, इन खबरों को सच मानने से पहले आपको बता दें कि प्रियंका ने भले ही अपने नाम के पीछे से जोनस हटा लिया है, लेकिन प्रियंका और निक अभी भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। अगर दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा होता, तो शायद दोनों एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके होते।

Read More: मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को मरणोपरांत ‘शौर्य चक्र’, पांच आतंकवादियों को ढेर कर दिया था वीरता का परिचय

Priyanka Chopra Instagram

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)