Priyanka Chopra returns to India after 3 years

इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, कही ऐसी बात….. सुनकर झूम उठेंगे इंडियन फैंस

इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, कही ऐसी बात..... सुनकर झूम उठेंगे इंडियन फैंस : Priyanka Chopra returns to India after 3 years

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:34 pm IST

मुंबई। निक जोनस से शादी रचाने के बाद प्रियंका इंडियन फिल्मों से दूर है। बीते तीन चार सालों में एक्ट्रेस की एक भी यादगार फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जो लोगों के जहन में जिंदा रहे। प्रियंका इंडियन फिल्मों में नजर आए ना आए लेकिन वो जल्द ही मुंबई की सड़को में दिखाई देने वाली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है।प्रियंका चोपड़ा लगभग तीन साल बाद भारत लौट रही है। देसी गर्ल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा लंबे समय तक विदेश में रहने के बाद अपने देश लौटने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।

यह भी पढ़े :  Morbi Bridge collapsed : मोरबी पुल हादसे में मौत का आंकड़ा पहुंचा 143 के पार, परिवारों में छाया मातम, आखिर कौन है इसका जिम्मेदार? 

 

“आखिरकार..लगभग 3 साल बाद घर जा रही हूं,” लाल दिल वाले इमोजी को जोड़ते हुए एक्ट्रेस ने को कैप्शन दिया है। बता दें कि प्रियंका कई सालों से अमेरिका में रह रही हैं। भारतीय फिल्म उद्योग में एक सफल पारी खेलने के बाद प्रियंका ने 2015 में हॉलीवुड में कदम रखा और ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई।

 

 

 

इसी दौरान उनकी नजदीकियां निक जोनस के साथ बढ़ी और लंबे समय तक डेट करने के बाद अभिनेत्री ने अमेरिकी सिंगर से शादी रचा ली।