Pushpa 2 and Varisu Ban

रश्मिका मंदाना की फिल्म Pushpa 2 और Varisu होगी बैन! फैन्स को लग सकता है झटका, जानिए क्यों?

Rashmika Mandanna की वजह से Puhspa 2 और Varisu जैसी फिल्मों को बैन किया जा सकता है! Pushpa 2 and Varisu Ban

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:31 am IST

चेन्नई: Pushpa 2 and Varisu Ban फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद पूरे देश में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली श्रीवल्ली यानि रश्मिका मंदाना की मुश्किलें आगामी दिनों में बढ़ सकती है। दरअसल सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि Rashmika Mandanna की वजह से Puhspa 2 और Varisu जैसी फिल्मों को कर्नाटक में बैन किया जा सकता है। बता दें कि रश्मिका ने ‘किरिक पार्टी’ नाम की कन्नड़ा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Read More: महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद! 40 गांवों पर ठोका अपना दावा, दो राज्य सरकारों के बीच मचा बवाल, इंटरनेट सेवा हुई ठप, CM एकनाथ शिंदे ने दिया बड़ा बयान

Pushpa 2 and Varisu Ban दरअसल रश्मिका मंदाना अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘गुड बाय’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्टर बनने की जर्नी बताई। इस इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा कि उन्हें कभी एक्टर नहीं बनना था. मगर फिर उन्हें ‘किरिक पार्टी’ में काम करने का मौका मिल गया। इसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गईं। इस इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहीं भी रक्षित शेट्टी का नाम नहीं लिया। बस यही बात कर्नाटक के लोगों को रास नहीं आई।

Read More: 26/11 Mumbai Attack: इन पांच स्थानों में मरे थे 160 से अधिक लोग, हर स्थान बयां करता हैं एक अनसुनी कहानी….जानें

बता दें कि रक्षित ने ‘किरिक पार्टी’ लिखी, प्रोड्यूस की और उसमें लीड रोल भी किया था। फिल्म को ‘कांतारा’ वाले ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। इसके पीछे की वजह ये है कि रक्षित शेट्टी और रश्मिका मंदाना की सगाई हो गई थी। मगर किन्हीं वजहों से उनका रिश्ता टूट गया।

Read More: सपना चौधरी ने स्टेज पर फिर उड़ाया गर्दा, ‘नशीले मेरे नैन’ गाने पर डांस देखकर बुड्ढे भी हुए जवान!

वहीं, हाल ही में ऋषभ शेट्टी ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उसने पूछा गया कि वो अपने करियर में किन एक्ट्रेसेज़ के साथ काम करना चाहेंगे। ऑप्शन में उन्हें चार नाम बताए गए। रश्मिका मंदाना, समांथा रुथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और साई पल्लवी। ऋषभ ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि उन्हें इस तरह के एक्टर्स पसंद नहीं हैं। लेकिन उन्हें साई पल्लवी और समांथा का काम पसंद है। उनके इस जवाब को ऐसे लिया गया कि ऋषभ ने जानबूझकर रश्मिका का नाम नहीं लिया। जबकि वो दोनों ‘किरिक पार्टी’ पर साथ काम कर चुके हैं। कहा जाने लगा कि कन्नड़ा फिल्म इंडस्ट्री, रश्मिका मंदाना को पूरी तरह अवॉयड करना चाहती है। क्योंकि रश्मिका उन लोगों का नाम लेने से भी बचती हैं, जिन्होंने उन्हें पहला मौका दिया।

Read More: राजिम के सरकारी स्कूल में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, चार की हालत गंभीर, फैली सनसनी

आने वाले दिनों में रश्मिका मंदाना, थलपति विजय के साथ ‘वारिसु’ में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म पोंगल के मौके पर यानी 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी है। इसके अलावा वो अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा- द रूल’ का भी हिस्सा हैं। ऐसे में कर्नाटक के थिएटर मालिक इन दोनों ही फिल्मों को कर्नाटक में रिलीज़ नहीं करने का प्लान बना रहे हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक