Poonam Pandey death Update News

अगर पूनम पांडे का हो चुका है निधन तो कहां है उनकी डेडबॉडी? पूरे परिवार का नंबर बंद

अगर पूनम पांडे का हो चुका है निधन तो कहां है उनकी डेडबॉडी? पूरे परिवार का नंबर बंद! Poonam Pandey death Update News

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 07:37 PM IST, Published Date : February 2, 2024/7:31 pm IST

नई दिल्ली: Poonam Pandey death Update News अपनी अंदाओं से लोगों को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो चुका है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के मनेजर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। लेकिन उनकी मौत से किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है और अब सवाल उठ रहा है कि अगर पूनम पांडे का निधन हो गई है तो उनका शव कहा हैं?

Read More: Paytm Payments Bank: पेमेंट लेने से डर रहे यूजर्स.., क्या सच में बंद होने वाला है पेटीएम? यहां दूर करें सारा कंफ्यूजन

Poonam Pandey death Update News आपको बता दें कि जिस इलाके में पूनम पांडे रहती है। उस एरिया में किसी को भी इस बात की जनकारी नहीं है कि पूनम पांडे का निधन हो चुका है। हर कोई इस सवाल का जवाब नहीं दे पा रहा है। अब ये भी जानकारी मिल रही है कि पूनम पांडे की बहन का भी मोबाइल बंद बताया जा रहा है। साथ ही पूरे परिवार का नंबर भी बंद है।

Read More: किसानों की सालाना आमदनी में आई 1.5% गिरावट, सदन में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने मोदी सरकार पर साधा निशाना 

गौरतलब है कि आज यानी शुक्रवार सुबह पूनम पांडे के अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सामने आया था। यह पोस्ट एक्ट्रेस की मैनेजर की ओर से की गई थी। जिसमें लिखा था कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp