Big Boss 16

Big Boss 16: अब इन दो कंटेस्टेंट के रिश्तों पर उठे सवाल, खुल सकती है और भी लोगों की पोल..!

Big Boss 16: अर्चना गौतम पहली गवाह के रूप में आईं और कहा, मुझे ये रिश्ता नकली लगता है। वहीं गौतम यह कहते हुए खुद को सही ठहराते नजर आ रहे हैं कि उनकी जो भी भावनाएं हैं वहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:57 am IST

मुंबई । Big Boss 16: ‘बिग बास की अदालत’ नाम के एक नए टास्क में घरवाले सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ते पर उंगली उठाते नजर आएंगे। चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में घर को कचहरी में तब्दील कर दिया गया है। अंकित गुप्ता और गोरी नागोरी को जज के रूप में देखा जाता है और निमृत कौर अहलूवालिया एक वकील की भूमिका में हैं।

64 की उम्र में फेमस हसीनाओं को मात दे रही ये दादी, पीली बिकनी में दिए ऐसे पोज, अदाएं देख पानी-पानी हुए दर्शक

Big Boss 16: इस टास्क के दौरान निमृत मामले को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देती है जिसमें उन्होंने कहा, सौंदर्य और गौतम का रिश्ता वास्तव में ही नकली है? अर्चना गौतम पहली गवाह के रूप में आईं और कहा, मुझे ये रिश्ता नकली लगता है। वहीं गौतम यह कहते हुए खुद को सही ठहराते नजर आ रहे हैं कि उनकी जो भी भावनाएं हैं वहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बाजार में बढ़ रही गेंडे के इस अंग की डिमांड, गुपचुप तरीके से खरीद रही महिलाएं! शोध में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Big Boss 16: टीना दत्ता एक और गवाह थीं जिन्होंने कहा, अचानक यह रिश्ता प्यार में कैसे बदल गया। इसी मुद्दे पर सौंदर्या ने पलटवार करते हुए कहा, कि ‘फर्जी की बात कर रहे हैं तो शालिन और टीना क्या कर रहे हैं? सौंदर्या big boss में उनकी बढ़ती नजदीकियों की ओर इशारा कर रही थीं। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, बिग बॉस की अदालत में खोलूंगी सबकी पोल।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक