Raghav Chadha and Parineeti Chopra Will Marry in April?

राघव-परिणीती अप्रैल में हो जाएंगे ‘Ragneeti’? शादी की खबरों के बीच सामने आई दोनों की अनसीन तस्वीरें

शादी की खबरों के बीच सामने आई दोनों की अनसीन तस्वीरें! Raghav Chadha and Parineeti Chopra Will Marry in April?

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : March 30, 2023/4:09 pm IST

नई दिल्लीः Raghav Chadha and Parineeti Chopra Will Marry in April?  आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर जमकर चर्चे हो रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों अप्रैल महीने में ’रागनीति’ बनेंगे यानि शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है, लेकिन हाल ही में दोनों को एक रेस्टोरेंट से बाहर आते देखा गया था।

Read More: छह पत्नियों का एक पति, सबसे चाहता है एक बच्चा लेकिन प्रेग्नेंट करने को राजी नहीं, निकाला ये हल

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Will Marry in April?  बता दें कि बीते कुछ दिनों से परिणीति और राघव का नाम जोड़ा जा रहा है। कई सोर्सेज से यह बात पुख्ता हो चुकी है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि दोनों अगले महीने शादी कर सकते हैं। इस बीच परिणीति और राघव की ऐक्टिविटीज पर लोगों की खास नजर है। अब जब राघव के पोस्ट पर परिणीति का रिऐक्शन दिखा तो लोगों ने दोनों का नाम जोड़कर मजेदार कमेंट्स किए हैं।

Read More: India News Today 30 March Live Update : इंदौर बावड़ी हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत, 19 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राघव चड्ढा के इस वीडियो में उनकी कई गतिविधियां दिखाई दे रही हैं। वह गुरुद्वारे में प्रार्थना कर रहे हैं। राजनीतिक रैली संबोधित कर रहे हैं। लोगों के साथ सेल्फी ले रहे हैं। स्पीच दे रहे हैं। वीडियो क्लिप को कई लोगों ने लाइक किया है लेकिन सबका ध्यान परिणीति चोपड़ा ने खींचा। एक यूजर ने कमेंट किया है, Raghav + Parineeti = Ragneeti। एक और कमेंट है, जल्दी से शादी कर लो सर, बहुत अच्छी जोड़ी लगती है आप दोनों की। एक और ने लिखा है, दिख रही है आपकी ये नीति, राजनीति वाली। एक एक और कमेंट है, परि ने लाइक मार दिया। एक यूजर ने लिखा है, भाभी  ‘आप’  की हुई। राजनीति से परिणीति का सफर कोई इनसे सीखे।

Read More: ऑरेंज कलर की ट्यूब ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया हुस्न का जलवा 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के डेटिंग के चर्चे उस वक्त शुरू हुए जब दोनों बैक टु बैक लंच और डिनर डेट पर दिखाई दिए। इसके बाद उनके एक करीबी सोर्स ने दोनों के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की। मंगलवार को आप नेता संजीव अरोड़ा ने भी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को बधाई दी जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बात पक्की मानी जा रही है। परिणीति इस बीच फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी दिखीं। कई रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक