Raghav Chadha is dating Parineeti Chopra

Parineeti के साथ डेटिंग की खबरों के बीच वायरल हुआ Raghav Chadha का वीडियो, बताया अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम, परिणीति को लगेगा झटका..!

Parineeti के साथ डेटिंग की खबरों के बीच वायरल हुआ Raghav Chadha का वीडियो, बताया अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम, परिणीति को लगेगा झटका..!

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 04:57 PM IST, Published Date : April 10, 2023/4:50 pm IST

नई दिल्ली। Raghav Chadha is dating Parineeti Chopra : आप लीडर राघव चड्ढा और बॉलीवुड की ‘इश्कजादे’ गर्ल परिणीति चोपड़ा की डेटिंग लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक साथ एक ही कॉलेज में पढ़े हुए है। हाल ही में राघव और परिणीति को एक साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद से इनकी डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं।

Read More : मामला बढ़ते ही बयान से पलटे दिग्विजय सिंह के भाई, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने ज्यादा कह दिया…

बता दें कि अब तक राघव चड्ढा ने या परिणीति चोपड़ा ने किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई कमेंट किया है। इन खबरों के बीच राघव चड्ढा का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन सी हैं। हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन परिणीति को डेट करने की खबरों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : ‘रिकू सिंह’ ने क्यों चुना कप्तान राणा का बल्ला? जिससे मारे पांच छक्के, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

राघव ने बताया फेवरेट एक्ट्रेस का नाम

Raghav Chadha is dating Parineeti Chopra : दरअसल, इस इंटरव्यू में जब राघव चड्ढा से यह पूछा गया कि उनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन सी हैं तो उन्होंने परिणीति चोपड़ा का नाम नहीं लिया। जी हां अपने जवाब में राघव ने बिना सोचे कहा कि- विद्या बालन से लेकर कैटरीना कैफ तक, मुझे तो सारी पसंद हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें