Rajinikanth is Taking Retirement?

थलाइवा के फैंस के लिए बुरी खबर, इस फिल्म के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहेंगे सुपरस्टार रजनीकांत?

Rajinikanth is Taking Retirement? इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहेंगे सुपरस्टार रजनीकांत? फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : May 21, 2023/3:49 pm IST

Rajinikanth is Taking Retirement?: रजनीकांत इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में तो उन्हें किसी भगवान की तरह पूजा जाता है और उनकी आने वाली हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। जब उनकी फिल्में रिलीज होती है तो थिएटर समेत पूरी इंडस्ट्री में अलग ही रौनक देखी जाती है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वह फैंस को उदास कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी जा रही है कि एक्टर फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास ले सकते हैं।

इस फिल्म के बाद ले सकते है रिटायर्मेंट

Rajinikanth is Taking Retirement?: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनाई जा रही अपनी 171वीं फिल्म करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने की योजना बना रहे हैं। तमिल फिल्म निर्माता मैसस्किन ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कनगराज के साथ बनाई जाने वाली फिल्म थलाइवा के करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है। ये खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में चर्चा का दौर शुरू हो चुका है।

आग की तरह फैली संयास की खबर

Rajinikanth is Taking Retirement?: निर्देशक ने जब इस बारे में जानकारी दी तो उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और प्रशंसकों ने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। लोगों का कहना है कि थलाइवा इस तरह का फैसला नहीं कर सकते हैं और कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह की अफवाहों पर तुरंत ही विराम लगाया जाए।

फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Rajinikanth is Taking Retirement? : खबरें सामने आने के बाद रजनीकांत के फैंस इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। लोगों का कहना है कि रजनीकांत ने कभी भी संन्यास लेने की बात नहीं कही है और वह ऐसे ही किसी की बोली गई बात पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करेंगे। रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय अपनी अगली फिल्म जेलर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 72 साल के एक्टर को अपने करियर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम की कई सारी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका हैं।

ये भी पढ़ें- किसानों के लिए बड़ा अपडेट! इस दिन आ सकती है पीएम किसान की 14वीं किस्त, ये नियम तय

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, वेतन के साथ भत्ते में हुई बढ़ोत्तरी, एरियर का भी होगा भुगतान, खाते में बढ़कर आएगी राशि

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें