Raju Srivastava's health update increased the concern of wife Shikha

राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट ने बढ़ाई पत्नी शिखा की चिंता, डॉक्टर्स ने कहा ये…..

Raju Srivastava's health update : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 12 दिनों से एम्स में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:46 pm IST

नई दिल्ली : Raju Srivastava’s health update : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 12 दिनों से एम्स में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं। डॉक्टर पूरी कोशिश में लगे हैं कि राजू जल्द स्वस्थ हो जाए। राजू के फैंस भी उनके लिए दुवाएं मांग रहे हैं। डॉक्टर्स उनकी हेल्थ को लेकर लगातर अपडेट दे रहे हैं। इसी बीच राजू ककी हेल्थ को लेकर एक और अपडेट सामने आया हैं। इस हेल्थ अपडेट ने राजू की पत्नी की की चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़े : सुनसान ईलाके में पटरी पर ही ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी प्रेमिका, ऐसी थी स्थिति कि हार्न भी नहीं दी सुनाई, फिर…

कंट्रोल में है ब्लड प्रेशर

Raju Srivastava’s health update :  मिली जानकरी के अनुसार,डॉक्टर्स के हवाले से लिखा गया है कि राजू का ब्लड प्रेशर अब कंट्रोल में है। लेकिन डॉक्टर्स ने शिखा को अस्पताल के आईसीयू में जाने से मना किया है, जिसकी वजह से वे कुछ हद तक चिंता में हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ऐसा कोई भी चांस नहीं लेना चाहते, जिससे कि राजू को थोड़ा सा भी संक्रमण हो।

यह भी पढ़े : टीवी की इन संस्कारी बहुओं का कभी नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, तस्वीरें देख अटक जाएंगी आपकी नजरें 

राजू के दिमाग तक ऑक्सीजन पहुंचा रहे डॉक्टर्स

Raju Srivastava’s health update :  इसी रिपोर्ट में लिखा है कि राजू की सेहत बिगड़ने का सबसे बड़ा कारण उनके दिमाग तक ऑक्सीजन का सही से ना पहुंचना है। इसलिए डॉक्टर्स दिमाग तक ऑक्सीजन की सप्लाई कर रहे हैं। बता दें कि, 10 अगस्त से लगातार राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स के ICU में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। उनके फैमिली मेंबर्स, दोस्त और प्रशंसक लगातार उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। शुक्रवार को मीडिया में ऐसी अफवाह उड़ गई थी कि डॉक्टर्स ने राजू को ब्रेन डेड घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़े : हर मौसम में ये बिजनेस देता है मुनाफा, बाधा नहीं बनेगी बारिश-गर्मी और ठंडी…. जानें

राजू की पत्नी ने बयां देते हुए किसी भी घटना से किया इनकार

Raju Srivastava’s health update :  हालांकि, राजू की पत्नी ने देर शाम दिए बयान में इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया था और कहा था कि राजू की हालत बेहतर हो रही है और वे जल्दी ही ठीक होकर लोगों के मनोरंजन के लिए वापस लौटेंगे। बाद में राजू के मैनेजर राजेश शर्मा और दोस्त अशोक मिश्रा ने बताया तरह कि राजू के बारे में उड़ी अफवाहों ने किस कदर उनकी पत्नी और बच्चों का मनोबल तोड़ दिया था।

यह भी पढ़े : बढ़ सकती है वीरू की मुश्किलें, सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में आठ साल के बच्चे से कुकर्म, पुलिस ने दर्ज किया केस 

एंजियोप्लास्टी करके हटाया गया ब्लॉकेज

Raju Srivastava’s health update :  ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आने के बाद राजू को 10 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। जांच में पता चला कि उनके दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। तुरंत एंजियोप्लास्टी की और ब्लॉकेज हटाया गया। लेकिन उसके बाद से राजू को होश नहीं आया है। बीच ऐसी खबर आई थी कि राजू के दिमाग में संक्रमण हो गया था, जिसे डॉक्टर्स ने कंट्रोल कर लिया है और उनकी स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें