Rakhi showed bold style in sports bra, tattoos of such places were seen

स्पोर्ट्स ब्रा पहन एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अंदाज, इन जगहों के टैटू दिखा फैंस को किया कायल

स्पोर्ट्स ब्रा पहन एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अंदाज, इन जगहों के टैटू दिखा फैंस को किया कायल Rakhi showed bold style in sports bra

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:26 pm IST

Rakhi showed bold style in sports bra: मुंबई। अपनी बोल्डनेस और धड़ल्ले से हर बात को कह देने के नेचर के लिए मशहूर राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर राखी ने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर जबरदस्त डांस किया है। इतना ही नहीं, बोल्ड कपड़ों उर सेक्सी डांस मूव्स के साथ एक और चीज जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, वो राखी के तमाम टैटू हैं। राखी ने अपने शरीर के ऐसे-ऐसे पार्ट्स पर टैटू बनवाए हैं कि फैन्स के पसीने छूट गए हैं।

Read more: ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने कराया फोटोशूट

स्पोर्ट्स ब्रा पहन Rakhi ने दिखाया बोल्ड अंदाज 
बता दें कि राखी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इस बोल्ड टीवी एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा और छोटे-छोटे शॉर्ट्स पहने हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि राखी अभी-अभी जिम से निकली हैं क्योंकि उनके साथ में एक हैंड टावल और उनका फोन भी है। खुले बालों के साथ राखी ने बिग बॉस की ट्यून को गाकर उसपर ठुमके लगाये हैं और बोल्ड डांस मूव्स करके दिखाई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb Mode (@celeb.mode)

Read more: RBI Digital Currency: डिजिटल रुपये पर आया बड़ा अपडेट! जल्द शुरू होगा पायलट प्रोजेक्ट, रिजर्व बैंक ने बताया पूरा प्लान 

फ्लॉन्ट किए ऐसी-ऐसी जगह के टैटू कि छूटे फैन्स के पसीने
Rakhi showed bold style in sports bra: राखी के कपड़ों और डांस स्टेप्स के ज्यादा जिस बात का हल्ला मच रहा है, वो उनके टैटू हैं। इस वीडियो में राखी के कई टैटू नजर आ रहे हैं, जो शायद आमतौर पर कपड़ों के नीचे ढके रहते हैं। दो टैटू राखी के सीने पर हैं, एक बड़ा-सा टैटू राखी की नाभि यानी नेवल पर है और एक टैटू तो राखी की कमर पर भी है। ये तीसरा टैटू पूरा नहीं नजर आ रहा है लेकिन शॉर्ट्स के नीचे खिसक जाने पर टैटू का थोड़ा हिस्सा दिख रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers