Ranbir-Alia completed preparations for their child

आने वाले मेहमान के लिए रणबीर-आलिया ने कर ली तैयारियां पूरी, रणबीर ने कहा- बस एक बात का डर..

Ranbir-Alia Baby: रणबीर कपूर ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर कहा, कि "हमने सब कुछ किया है, कमरा रेडी हो गया है

Edited By: , December 3, 2022 / 05:09 PM IST

नई दिल्ली। Ranbir-Alia Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने कहा, “उनके निजी जीवन में उनके रिश्ते ने फिल्म में भी काफी मदद की है। वहीं रणबीर कपूर ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर कहा, कि “हमने सब कुछ किया है, कमरा रेडी हो गया है, हमने एक बच्चे के लिए आवश्यक सभी तैयारियां की हैं।” वहीं आलिया ने कहा, “मेरी चेक लिस्ट तैयार है, जैसे मैं चीजों को देख रही हूं, ‘अगर हमारे पास यह आदि है।’ लेकिन कोई इसके लिए कभी तैयार नहीं हो सकते। हम हर दिन को वैसे ही लेते हैं जैसे वह आता है।”

PFI केस में पुलिस की दबिश, प्रदेश के 7 शहरों में छापेमारी, कई संदिग्धों को हिरासत में लिया

बच्चे को लेकर होती है लड़ाई

Ranbir-Alia Baby: रणबीर ने बताया कि इन दिनों दोनों के बीच चाइल्डकेअर बुक पर एक छोटी सी बहस चल रही है। उन्होंने कहा कि “अब हम एक लड़ाई कर रहे हैं क्योंकि इस पर एक किताब है जिसे आलिया ने पढ़ा है। मैं उससे कहता हूं, ‘सुनो, किताबें हमें यह नहीं सिखाने वाली हैं कि हम अपने बच्चे की परवरिश कैसे करेंगे, ऐसा होने पर हमें इसका अनुभव करना चाहिए।”

ज्यादा ब्याज के लालच में करोड़ों की ठगी, ऐसे बनाया जा रहा था लोगों को शिकार, ग्रामीणों ने सुनाई आपबीती 

आलिया के साथ सोने में बेबी को खतरा

Ranbir-Alia Baby: जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे इस जोड़े ने भी अपने जीवन के अगले चरण की तैयारी के बारे में खुलकर बात की।  इस दौरान रणबीर ने एक और खुलासा किया कि आलिया के बारे में उन्हें क्या बात परेशान कर रहा है। रणबीर ने कहा, कि वह तिरछी चलने लगती है, और मुझे एक कोने में धकेल दिया जाता है, उसका सिर कहीं है और उसके पैर कहीं और रहते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…