4 members of PFI arrested

PFI केस में पुलिस की दबिश, प्रदेश के 7 शहरों में छापेमारी, कई संदिग्धों को हिरासत में लिया

Rapid raids on PFI bases: एमपी पुलिस PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई कर रही है, एमपी ATS ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है

Edited By: , November 29, 2022 / 08:13 PM IST

भोपाल। Rapid raids on PFI bases: PFI केस में बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एमपी पुलिस PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई कर रही है। बता दे कि भोपाल इंदौर उज्जैन समेत 6 से 7 शहरों में छापेमार कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में एमपी ATS ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। एमपी के साथ 7 राज्यों में छापेमारी की जा रही है। उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, पंजाब, दिल्ली, केरल, गुजरात, कर्नाटक, असम में छापेमारी हो रही है।

27 september LIVE Update: पुलिस की PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, एमपी के 7 शहरों में की जा रही छापेमारी 

Rapid raids on PFI bases:  PFI के सदस्यों पर फिर बड़ी कार्रवाई की जा रही है। NIA ने इंदौर और भोपाल में फिर अलग-अलग इलाकों छापे मारे हैं। इंदौर, भोपाल में NIA की बड़ी कार्रवाई जारी है। बता दे कि पीएफआई के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं PFI के 3 सदस्यों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया। भोपाल की बात करें तो यहां से एक सदस्य की गिरफ्तारी की गई है।

ज्यादा ब्याज के लालच में करोड़ों की ठगी, ऐसे बनाया जा रहा था लोगों को शिकार, ग्रामीणों ने सुनाई आपबीती 

Rapid raids on PFI bases:  इंदौर से तौसीफ अहमद, यूसुफ मौलानी, दानिश गौरी को पुलिस ने उठाया, वहीं अब्दुल रउफ बेलिम को भोपाल से गिरफ्तार किया गया। बता दे कि अब्दुल रउफ बेलिम इंदौर का ही रहने वाला है। जिला बदर की कार्रवाई के बाद अब्दुल रउफ भोपाल में रहा था। वहीं PFI के चार सदस्यों से पूछताछ के बाद आज फिर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

और भी है बड़ी खबरें…