रणबीर ने भी माना आलिया ही है उनका क्रश | Ranbir Kapoor crush on Alia Bhatt :

रणबीर ने भी माना आलिया ही है उनका क्रश

रणबीर ने भी माना आलिया ही है उनका क्रश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:48 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:48 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की चर्चा जोरो पर रहती है। एक समय था जब  रणबीर कूपर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की चर्चा खूब जोर पकड़ी थी। लेकिन अब बात हो रही है रणबीर और आलिया भट्ट के बीच नजदीकियों की। खबरों के अनुसार इन दिनों दोनों का  प्यारपरवान चढ़ रहा है।ये दोनों स्टार हर जगह साथ साथ नज़र आ रहे हैं। 

आपको यहाँ ये बताना जरुरी है कि  रणबीर और आलिया के अफेयर की चर्चा सोनम के  रिसेप्शन के बाद से जोर पकड़ी थी। रणबीर कई बार आलिया के बारे में ऐसी बात कह देते हैं जिससे लगने लगता है कि रणबीर अपने प्यार को स्वीकार कर रहे हैं। 

बीते कुछ वक्त से आलिया और रणबीर  के प्यार की सुगबुगाहट काफी तेज हो गई है।मीडिया जगत में यह भी चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि मीडिया के सामने इन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। 

इस बात को सबसे अधिक धुआँ मिला रणबीर के एक  इंटरव्यू में जिसमें उन्होंने साफ कहा कि ‘एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया के ऊपर  क्रश है।’ ये तो रही रणबीर की बात लेकिन आपको बता दें कि आलिया का चेहरा भी रणबीर के नाम से लाल हो रहा है ‘कुछ दिन पहले रणबीर के नाम लेते ही आलिया के चेहरे के जो भाव बदले उसने भी खूब सुर्खियां बटोरी।

ये भी पढ़े –शाही शादी पर दुनियाभर की निगाह, केवल सुरक्षा पर 270 करोड़ खर्च

 

 आलिया एक निजी चैनल में फिल्म ‘राजी’ को प्रमोट करने पहुंची थीं। आलिया से पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा  गईं। उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं – ‘मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।आपको बता दें कि  आलिया और रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

 

वेब डेस्क IBC24