Ranbir Kapoor hasa told Alia's bad habit in interview

आलिया के इस आदत की वजह से रातभर नहीं सो पाते रणबीर कपूर, रात में करती है ये काम! शादी के बाद झेलना पड़ रहा है ये सब कुछ

आलिया के इस आदत की वजह से रातभर नहीं सो पाते रणबीर कपूर, रात में करती है ये काम! Ranbir Kapoor hasa told Alia's bad habit in interview

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:19 am IST

मुंबई। Ranbir Kapoor hasa told Alia’s bad habit बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही है। जिसकी वजह से दोनों काफी सुर्खियों में है। फिलहाल दोनों स्टार्स फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे है। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया को लेकर ऐसी बात कही है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त 

Ranbir Kapoor hasa told Alia’s bad habit दरअसल, एक इंटव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने पत्नी को लेकर जीक्र किया है। जिसमें कई खुलासे हुए है। रणबीर ने कहा कि आलिया की एक बुरी आदत है। उन्होंने कहा के वो आलिया के साथ एक ही बेड पर सोना कोई जंग लड़ने से कम नहीं है, क्योंकि वो सोते-सोते वह पूरे बेड पर घूमने लगती है और पूरे बेड पर फैल जाती है। उसका सिर कही और होता है और टांगे कही और।

Read More: इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल 

वहीं दूसरी ओर आलिया से रणबीर की बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणबीर एक बहुत ही अच्छे इंसान है। वो अक्सर चुप रहते है और दूसरों की बात बहुत अच्छे से सुनते है। ऐसे में उसकी चुप्पी बहुत परेशान करने वाली होती है। आलिया और रणबीर दोनों ही एक दूसरे का सीक्रेट खोलने के साथ फैंस को स्पेशल मोंमेंट दे रहे हैं।

Read More: अब फ्री में कर सकते है ट्रेनों में सफर, रेलवे दे रहा है ये खास सुविधा

बता दें कि साल 2022 में रणबीर और आलिया दोनों 14 अप्रैल में शादी की थी। शादी के बाद दोनों अपनी पर्सनल लाइफ काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे है। शादी के दो माह बाद ही आलिया ने खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही मां बनने वाली है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक