Rani Chatterjee New Sexy Video

Rani Chatterjee New Sexy Video : फूलों से सजे बिस्‍तर पर मचलती हुई नजर आई रानी चटर्जी, बंद कमरे में नाइटी पहनकर किया ये काम, आप भी देखें ये वीडियो..

Rani Chatterjee New Sexy Video: फिल्‍म में सुहागरात का सीक्‍वेंस का है। फूलों से सजे बिस्‍तर और कमरे में रानी चटर्जी मचलती हुई नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 10:47 PM IST, Published Date : December 17, 2023/10:47 pm IST

Rani Chatterjee New Sexy Video : सिनेमा की दुनिया में पहली ही फिल्‍म से सुपरस्‍टार बनने वाले तो हमने कई देखे हैं, लेकिन सबसे मुश्‍क‍िल होता है इस स्‍टारडम को बनाए रखना। भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रानी चटर्जी एक ऐसा नाम है, रानी अपने हर किरदार में बस छा जाती हैं। फिर चाहे एक्‍शन हो, ड्रामा हो या फिर रोमांस। भोजपुरी सिनेमा की रानी चटर्जी ‘क्‍वीन’ के फैंस उनकी हर अदा पर दिल हारते हैं।

read more : Actor Varun Dhawan got injured : शूटिंग के दौरान जख्मी हुए एक्टर वरुण धवन, इस अंग पर लोहे की रॉड से लगी चोट.. 

Rani Chatterjee New Sexy Video : साल 2016 में रानी चटर्जी की एक सुपरहिट फिल्‍म रिलीज हुई थी ‘जय मेहरारू जय ससुरारी’, इस फिल्‍म में सुहागरात के सीक्‍वेंस में एक बड़ा ही प्‍यारा गीत है ‘होता गुदगुदी राजा जी’। विनय बिहारी के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘जय मेहरारू जय ससुरारी’ के इस गाने ‘होता गुदगुदी राजा जी’ को बेहतरीन सिंगर कल्‍पना ने गाया है। फिल्‍म में सुहागरात का सीक्‍वेंस का है। फूलों से सजे बिस्‍तर और कमरे में रानी चटर्जी मचलती हुई नजर आ रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp