Rashmika Mandanna Deepfake Video Viral

Rashmika Mandanna Deepfake Video : जमकर वायरल हो रहा रश्मिका मंदाना का Deepfake वीडियो, खुद एक्ट्रेस ने बताया चौंकाने वाला सच, जानें ऐसा क्या कहा..

Rashmika Mandanna Deepfake Video: Rashmika Mandanna's Deepfake video is going viral, the actress herself told the shocking truth, know what she said..

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : November 6, 2023/4:43 pm IST

Rashmika Mandanna Deepfake Video Viral : नई दिल्ली। साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर गर्दा मचा देती है। इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उनके डांस वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। हालही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

रविवार, छह नवंबर को रश्मिका का एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। इस फेक वीडियो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) के चेहरे वाली महिला को डीप नेक वाले चुस्त ड्रेस पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते देखा गया था। वीडियो तुरंत वायरल हो गया और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि यह डीपफेक वीडियो है। हालांकि अब रश्मिका मंदाना ने खुद इस वीडियो के वायरल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

read more : Priyanka Gandhi’s Dhar Visit : प्रियंका गांधी ने धार में भरी हुंकार, आदिवासी वर्ग को साधने में नहीं छोड़ी कोई कसर, शिवराज सरकार पर लगाए ये आरोप 

 

वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने लिखा कि, इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है। ईमानदारी से कहूं तो ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है, जो आज प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण बहुत अधिक नुकसान की चपेट में है।

 

आज, एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरी सुरक्षा और सहायता प्रणाली हैं। लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा तब होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में था, तो मैं सचमुच सोच भी नहीं सकता कि मैं इससे कैसे निपट सकता था। इससे पहले कि हममें से अधिक लोग इस तरह की पहचान की चोरी से प्रभावित हों, हमें एक समुदाय के रूप में और तत्परता से इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

 

क्या है असली वीडियो?

दरअसल, सोशल मीडिया पर रश्मिका के नाम से जो वीडियो वायरल हो रहा है वो फेक है। इस वीडियो को डीपफेक एडिट किया गया है। इसमें नजर आ रही लड़की जारा पटेल है। जारा के इंस्टाग्राम पर 418 फॉलोअर्स हैं। जारा सोशल मीडिया पर लगातार बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। यानी कि जारा के एलिवेटर वीडियो को किसी ने रश्मिका मंदाना से डीपफेक एडिट किया है। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खास बात है कि वीडियो के शुरू होने के चंद सेकेंड में ही आपको चेहरा बदलता हुआ भी दिख जाएगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers