Rashmika Mandanna spotted at Mumbai airport

एयरपोर्ट पर इस एक्ट्रेस को देखते ही भीड़ ने घेरा, फैंस की इन हरकतों से बॉडीगार्ड्स को आना पड़ा बचाने…

Rashmika Mandanna spotted at Mumbai airport जानी जाने वाली साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग बेहद ही तगड़ी है।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 07:37 PM IST, Published Date : June 11, 2023/1:36 pm IST

Rashmika Mandanna : मुंबई| अपनी क्यूट स्माइल के लिए जानी जाने वाली साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग बेहद ही तगड़ी है। नेशनल क्रश रश्मिका को जहां भी उनके फैंस देखते हैं सेल्फी क्लिक करवाना नहीं भूलते। अब हाल ही में एक्ट्रेस को लंबे ब्रेक के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर रश्मिका को स्पॉट किया गया।

Read more: Goncha Festival: गोंचा महापर्व की तैयारी हुई शुरू, अद्भुत रस्मों को मनाने यहां विदेशों से भी आते हैं पर्यटक 

एयरपोर्ट पर काफी क्यूट नजर आई एक्ट्रेस

साउथ से चलकर रश्मिका मंदाना जब मुंबई में उतरीं तो भीड़ ने घेर लिया। फैंस लगातार उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखे थे। हालांकि इस दौरान रश्मिका मंदाना हल्की-हल्की मुस्कान के साथ नजर आ रहीं थीं और कहा जा रहा था कि वो काफी क्यूट लग रही हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सेल्फी लेने आए फैंस की इच्छा पूरी कर रही थीं, लेकिन इसी बीच देखते ही देखते फैंस की भीड़ बढ़ने लगी, जिसके बाद रश्मिका मंदाना का रेस्क्यू करने उनका एक बॉडीगार्ड सामने आता है। हालांकि इसके बाद भी फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने उनके पीछे-पीछे जाते नजर आते हैं।

 

Read more: ‘आज BJP कौन से नए भारत की बात कह रही है?’, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौर पर PCC चीफ का बड़ा बयान 

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्में

Rashmika Mandanna : जानकारी के मुताबिक रश्मिका के पास फिलहाल बॉलीवुड और साउथ की बड़ी फिल्में हैं। वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं तो वहीं साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा द रुल में भी वो नजर आने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म ‘रेन्बो’ की शूटिंग में बिजी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 
Flowers