Rashmika Mandanna spotted in yellow suit

ऐसे कपड़ों में स्पॉट हुई पुष्पा की फेम, हैरत में पड़े फैन्स, कहा- सो…..

Rashmika Mandanna Spotted in Mumbai: रश्मिका की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:54 pm IST

मुंबई। Rashmika Mandanna Spotted in Mumbai: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इसी बीच उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।

Kanika Mann: सोशल मीडिया पर धूम मचा रही कनिका की ये तस्वीरें 

Rashmika Mandanna Spotted in Mumbai: रश्मिका मंदाना साउथ में धूम मचाने के बाद अब बॉलीवुड में सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। रश्मिका के साथ गुडबाय में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रश्मिका इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी जोर-शोर से लगी हुई हैं।

इस गांव के लोग रोजी रोटी कमाने के लिए आज भी कर रहे बापू के चरखे का उपयोग, प्रशासनिक मदद से बढ़ावा मिलने की कही बात 

Rashmika Mandanna Spotted in Mumbai: हाल ही में एक्ट्रेस शनिवार को येलो सूट में नजर आईं। इस दौरान रश्मिका ने मेकअप नहीं किया हुआ था। रश्मिका की ये बिना मेकअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी सादगी के दीवाने हो गए हैं। रश्मिका की इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- नेचुरल ब्यूटी, तो वहीं दूसरे ने लिखा- सो सिंपल। रश्मिका के इस अंदाज के फैंस दीवाने हो गए हैं क्योंकि ज्यादातर सेलेब्स बिना मेकअप के कम ही स्पॉट होते हैं। ऐसे में रश्मिका ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया तो हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बता दे कि गुडबाय के बाद रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ और रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आएंगी।

और भी है बड़ी खबरें…