Renowned actors of their decade will once again be seen working together

अपने दशक के जाने माने कलाकार , एक बार फिर इस फिल्म में साथ काम करते आएंगे नज़र

Renowned actors of their decade will once again be seen working together in this film

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:58 pm IST

Renowned actors of their decade: मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस पूजा भट्ट एक बार फिर साथ काम करते नज़र आएंगे। एक दशक पहले अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीते ने वाले सनी देओल और पूजा भट्ट एक बार फिर फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में साथ काम करने वाले है। इस फिल्म को लेकर दोनों एक्टर काफी खुश है। आपको बता दें कि इस फिल्म की लगभग सारी शूटिंग पूरी हो गई है। और जल्द ही ये फिल्म 23 सितंबर 2022 को सिनेमा घर में रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म का टीजर हुआ आउट

Renowned actors of their decade: हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था। जिसमे दुलकर सलमान कागज का फूल बनाते नज़र आ रहे है। वही इस टीज़र में सनी की एक झलक भी देखने को मिल रही है। बता दें कि इस फिल्म में सनी के साथ दुलकर सलमान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वही एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

23 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज

Renowned actors of their decade: आपको बता दें कि ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। जो 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। वही इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आर. बाल्की ने कहा…’चुप’ एक से अधिक कारणों से खास है। मेरे लिए सबसे बड़ा कारण ये है कि यह एक म्यूजिक कंपोजर के रूप में इसमें अमिताभ बच्चन की शुरुआत है। उन्होंने फिल्म को देखा और अपने पियानो पर एक सहज मूल राग बजाया। ये फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का उनका तरीका था, ये रचना फिल्म को उनका उपहार है जो इसका अंतिम टाइटल ट्रैक होगा।

फिर से साथ काम करते नज़र आएंगे सनी देओल और पूजा भट्ट

Renowned actors of their decade;सनी देओल और पूजा भट्ट ने साल 1995 में फिल्म अंगरक्षक में साथ काम कर चुके है। वही सनी फिल्म ‘चुप” के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ में भी काम करते नज़र आने वाले है। इसी के साथ साथ पूजा भट्ट ने लम्बे वक़्त के बाद फिल्म सड़क 2 से दोबारा बॉलीवुड में वापसी की है।

 
Flowers