reporter asked weight then Mahira walked out interview

रिपोर्टर ने की ‘ऐसी-वैसी’ बात, तो भड़क गईं एक्ट्रेस माहिरा, इंटरव्यू से किया वॉकआउट

Mahira walked out interview : एक इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने माहिरा शर्मा से वजन को लेकर सवाल किया तो वो भड़क गईं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:30 pm IST

फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती है। उनकी हर अदाओं पर फैंस जान लुटाते हैं, लकिन कुछ समय से माहिरा अपने वजन को लेकर खूब चर्चा में है। एक इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने माहिरा शर्मा से वजन को लेकर सवाल किया तो वो भड़क गई और इंटरव्यू से वॉकआउट कर दिया।

यह भी पढ़ें: पंचायत-निकाय चुनाव के लिए आरक्षण, 27 की बजाय 35 फीसदी OBC आरक्षण देने की सिफारिश की तैयारी

माहिरा शर्मा के इस इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। यूजर्स इंटरव्यू की इस वायरल क्लिप पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब बढ़े हुए वजन के सवाल पर माहिरा शर्मा ने गुस्से में रिएक्ट किया है।


बता दें कि एक्ट्रेस महिरा शर्मा के इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पंजाबी में कहता है कि लोग सेलेब्स को किसी भी तरीके से जीने नहीं देते, कभी लोग कहते हैं कि ज्यादा पतले हो गए, कभी लोग कहते हैं कि ज्यादा मोटे हो गए इनके साथ भी यही हो रहा है, मेरे साथ हैं माहिरा शर्मा…रिपोर्टर माहिरा से आगे सवाल करने ही वाला था, लेकिन उससे पहले ही रिपोर्टर की बात पर माहिरा गुस्से से भड़क गईं। माहिरा ने गुस्से से कहा- मुझे ये क्वेश्चन पसंद नहीं आया।