Rhea Chakraborty cryptic post amidst Sushant Singh Rajput murder claim

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दावे के बीच रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, कह दी ये बात

Rhea Chakraborty cryptic post : बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे दो साल से ज्यादा का समय बीत चूका है, लेकिन आज

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 10:12 AM IST, Published Date : December 28, 2022/10:11 am IST

मुंबई : Rhea Chakraborty cryptic post : बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे दो साल से ज्यादा का समय बीत चूका है, लेकिन आज भी उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया था, लेकिन उनकी फैमली आज भी इसे मर्डर मानती है। पिछले कई महीनों से सुशांत का केस शांत पड़ा था। हाल ही में ये केस फिर उछला है। क्योंकि कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने हिंट दिया है कि एक्टर का मर्डर हुआ था।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 7 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट… 

रिया ने पोस्ट में लिखी ये बात

Rhea Chakraborty cryptic post :  इस सनसनीखेज दावे के रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। इंस्टा स्टोरी पर शेयर हुए रिया के इस मैसेज में लिखा है- आप आग से होकर गुजरे हो, तूफान से खुद को बचाया, शैतान के ऊपर जीत पाई, इस बात को याद रखो जब अगली बार आप अपनी ताकत पर शक करो।

मालूम हो, रिया और सुशांत सिंह राजपूत रिश्ते में थे। सुशांत मौत केस में एक्टर के परिवार ने रिया को दोषी ठहराया है। सुशांत के पिता का आरोप था कि रिया की वजह से सुशांत की जान गई। रिया और उनके भाई पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप भी लगा। रिया को जेल भी हुई। अभी रिया जेल से बाहर हैं और अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, बढ़ाई गई प्रॉपर्टी टैक्स भरने की आखिरी तारीख, अब इस तारीख तक भरने होगा कर 

अस्पताल स्टाफ ने खोले कई राज

Rhea Chakraborty cryptic post :  सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था। बीते दिनों इसी अस्पताल के एक स्टाफ मेंबर का बयान सामने आया। स्टाफ मेंबर ने दावा किया कि सुशांत की बॉडी को देख उन्हें नहीं लगा कि ये सुसाइड का मामला था। रूपकुमार शाह ने कहा था- जब सुशांत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे। इसमें से एक VIP शव था। जब हम पोस्टमार्टम के लिए गए तो पता चला कि ये शव सुशांत सिंह राजपूत का था। उनके शरीर पर कई निशान थे। गले पर भी दो-तीन निशान थे। सुशांत की बॉडी देखने में अलग लग रही थी। मैं अपने सीनियर के पास गया और कहा कि ये सुसाइड का मामला नहीं लगता है। सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने वाला नहीं लग रहा था।

यह भी पढ़ें : रायपुर में होगा राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन, जोर शोर से हो रही तैयारियां 

श्वेता ने की रूपकुमार की सुरक्षा की मांग

Rhea Chakraborty cryptic post :  रूपकुमार शाह ने बताया था कि उनके सीनियर ने सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़ी इस अहम जानकारी को अवॉइड किया था। बस इतना कहा कि इस बारे में बाद में बात की जाएगी। रूपकुमार शाह के इस दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहनों का तुरंत रिएक्शन आया। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा की मांग की। श्वेता ने अपना ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को टैग किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें