salmaan khan and shahrukh khan will seen together in big screen

एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे किंग खान और भाई जान? देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का काम शुरू

salmaan khan and shahrukh khan will seen together in big screen : एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे किंग खान और भाई जान? देश की सबसे...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:17 am IST

Salman Khan and Shahrukh Khan : मुंबई। बॉलीवुड के दो जाने-माने सितारे किंग खान ‘शाहरुख खान’ और सभी के भाईजान ‘सलमान खान’ एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले है। दोनों के फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। हालांकि पिछली बार सलमान और शाहरुख दोनों एक साथ फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने में नजर आए थे। इसके बाद दोनों एक-दूसरे की फिल्मों ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ में मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं लेकिन उनकी कोई बड़ी फिल्म नहीं आई है। अब खबर आ रही है कि ये दोनों सुपरस्टार एक बार फिर एक बड़ी ऐक्शन फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : गोवा ट्रीप से लौटते ही टीना डाबी और पति प्रदीप गावंडे हो जाएंगे जुदा! जानिए क्या है कारण

आदित्य चोपड़ा करेंगे प्रड्यूस

सूत्रों के मुताबिक दोनों सितारे जल्द ही एक ऐसी ऐक्शन फिल्म में नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार लार्जर दैन लाइफ होंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसके अलावा इससे पहले ये दोनों सुपरस्टार राकेश रोशन की फिल्म ‘करण अर्जुन’ में नजर आए थे जो सुपरहिट हुई थी। जिसके बाद अब चर्चा हो रही है कि दोनों सितारे एक ऐक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जिसे आदित्य चोपड़ा प्रड्यूस करने वाले हैं।

Read More : पैगंबर मोहम्मद विवाद : कानपुर हिंसा का मुख्य आरोपी हिरासत में, अबतक 61 लोग गिरफ्तार

2023 में शुरू होगी शूटिंग

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के आइडिया पर पिछले कुछ समय से काम कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे जा रहे हैं। माना जा रहा है कि साल 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan और Salman Khan ने अपनी एक साथ डेट्स भी निकाल कर रखी हैं। इस साल के अंत तक स्टोरी नरेशन के बाद ये डेट्स फाइनल भी कर दी जाएंगी।

Read More : राहुल के बयान को गलत तरीके से पेश करने का मामला, टीवी एंकर को गिरफ्तार करने पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, लेकिन नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार….जानिए क्यों?

ये होगी सबसे महंगी

इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि अभी तक इस फिल्म के डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ के फर्स्ट कट फाइनल होने के बाद फिल्म की कहानी दोनों सितारों को सुनाई जाएगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है।

Read More : हफ्ते में 4 दिन काम 3 दिन छुट्टी, 23 राज्यों ने दी मंजूरी, जानिए कब से होगा लागू