salman & chiranjeevi godfather teaser will release on this day

‘बॉक्स ऑफिस’ में तहलका मचाने एक साथ आ रहे दो मेगास्टार, सामने आया धांसू पोस्टर

'बॉक्स ऑफिस' में तहलका मचाने एक साथ आ रहे दो मेगास्टार, सामने आया धांसू पोस्टर : salman & chiranjeevi godfather teaser will release on this day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:59 am IST

मुंबई ।  salman & chiranjeevi godfather teaser bइंडियन सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हम जिन स्टार्स कि बात कर रहे हैं। उनका नाम चिरंजीवी और सलमान खान हैं।दोनो स्टार्स अपनी अपनी इंड्रस्ट्री के बड़े अभिनेता हैं। ऐसे में अगर दोनो साथ में आ जाए तो बडे़ पर्दे में आग लगना तय हैं। फैंस जल्द ही दोनो स्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर ‘GODFATHER’ नाम कि फिल्म में देख सकेंगे। ‘GODFATHER’ इसी साल दशहरा के मौके पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान चिरंजीलवी कि फिल्म में स्पेशल किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Read more  : Karthikeya 2 ने ‘बॉक्स ऑफिस’ में मचाई धूम, कलेक्शन देख खून के आंसू रोएंगे अक्षय और आमिर 

salman & chiranjeevi godfather teaser मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के बारे में अपडेट शेयर कर रहे हैं। चिरंजीवी का जन्मदिन बस कुछ ही दिन दूर है, इसलिए गॉडफादर के निर्माताओं ने उनके और उनके प्रशंसकों के लिए जन्मदिन के शुरुआती उपहार की घोषणा की है। फिल्म के निर्देशक मोहन राजा ने एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 21 अगस्त को गॉडफादर टीज़र।