अब जमीन विवाद में फंसे सलमान खान,जानिए पूरा मामला | Salman Khan:

अब जमीन विवाद में फंसे सलमान खान,जानिए पूरा मामला

अब जमीन विवाद में फंसे सलमान खान,जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:31 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की दबंगई की चर्चा तो आपने पहले भी सुनी होगी, लेकिन उनके बारे में जो विवाद अब सामने आ रहा है वो वाकई चौंकाने वाला है। इस बार उनकी चर्चा हो रही है एक बुजुर्ग दंपत्ति को परेशान करने को लेकर। और वो भी जमीन विवाद को लेकर। 

दरअसल मामला है सालो से अमेरिका में रह रहे बुजुर्ग दंपत्ति का है उनका कहना है कि मुंबई के करीब पनवेल में जहां सलमान खान का फार्महाउस है।उसी के बगल में उनकी जमीन है। अब इस जमीन के पर अमेरिका से मुंबई लौटे बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ अपना बंगला बनवाना चाहते हैं।लेकिन सलमान खान उन्हें अब बहुत ज्यादा धमका रहे हैं। 

ये भी पढ़ें –धड़क का नया गाना ‘पहली बार’ रिलीज, देखिए वीडियो

इस परिवार का कहना है कि उन्होंने 1996 में 27 लाख रुपए में जमीन खरीदी थी। लेकिन अब उस जमीन पर मालिकाना हक होते हुए भी उन्हें वहां बंगला बनाने नहीं दिया जा रहा है। बुजुर्ग दंपति ने इस बारे में यह भी कहा है कि फ़ॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से हमने इस  मामले में दखल देने की अपील की थी। उन्होंने आश्वासन भी दिया था लेकिन हुआ कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें –किंग खान की बेटी सुहाना बिकिनी पहने हुए स्नैप के लिए हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

कक्कड़  दंपत्ति की वकील आभा सिंह का कहना है कि सलमान हाई अप्रोच वाले व्यक्ति हैं इसलिए उनकी  सुनवाई नहीं हो रही है। हालांकि, खान परिवार इस बारे में अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है और फ़िलहाल सलमान अपने दबंग टूर में हैं। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers