ईद 2021 पर आमने-सामने होंगी सलमान खान और जॉन अब्राहम की ये फिल्में, अक्षय कुमार ने भी बढ़ाई सूर्यवंशी की रिलीज डेट | Salman Khan and John Abraham's films to be face-to-face on Eid 2021, Akshay Kumar also extended the release date of Suryavanshi

ईद 2021 पर आमने-सामने होंगी सलमान खान और जॉन अब्राहम की ये फिल्में, अक्षय कुमार ने भी बढ़ाई सूर्यवंशी की रिलीज डेट

ईद 2021 पर आमने-सामने होंगी सलमान खान और जॉन अब्राहम की ये फिल्में, अक्षय कुमार ने भी बढ़ाई सूर्यवंशी की रिलीज डेट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:57 am IST

मुंबई। कोरोना संक्रमण की वहज से इन दिनों कई फिल्मों के रिलीज शेड्यूल बिगड़ गए हैं। सरकार की गाइडलाइन और कोरोनावायरस के कारण उत्पन्न परिस्थितियों की वजह से दर्शक सिनेमाघर में ही नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि दीपावली पर कोई बड़ी फिल्म प्रदर्शित नहीं हो रही है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को दिवाली पर प्रदर्शित किया जाना था, लेकिन अब इसे 2021 तक टाल दिया गया है।

ये भी पढ़ें:#IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब मामले में CM भूपेश बघेल बोले- जहां भी अत्याचार हो, अन्याय हो वहां सख्त कार्रवाई की जाती है

इसके बावजूद नई रिलीज डेट इस उम्मीद के साथ घोषित की जा रही हैं कि हो सकता है कि आने वाले दिनों में हालात सुधर जाएंगे। नहीं सुधरे, तो रिलीज डेट को फिर आगे बढ़ा दिया जाएगा। सलमान खान की फिल्म राधे, जो इस साल ईद पर रिलीज होनी थी, अब ईद 2021 पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि अधिकृत रूप से घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि सलमान इसे ईद पर ही रिलीज करना चाहते हैं क्योंकि इसके अलावा ईद पर रिलीज करने की उनकी कोई अन्य फिल्म तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की बीजेपी न…

इसी बीच जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को अधिकृत रूप से ईद पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है। फिल्म में दिव्या कुमार खोसला, जॉन की हीरोइन हैं। मिलाप ज़वेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों तेजी से लखनऊ में चल रही है। यानी कि ईद 2021 में सलमान बनाम जॉन की टक्कर देखने को मिलेगी। ये भी संभव है कि जॉन की फिल्म को आगे-पीछे कर लिया जाए, लेकिन अभी तो टक्कर संभावित लग रही है।

ये भी पढ़ें: भाजपा-जेसीसीजे गठजोड़ तो पुराना है, पहली बार दोनों …