Salman Khan completes 34 years in Bollywood, shares first look from

सलमान ने बॉलीवुड में पूरे किए 34 साल, अपकमिंग फिल्म से शेयर किया फर्स्ट लुक, फैंस को कहा शुक्रिया

Salman Khan completes 34 years in Bollywood : बॉलीवुड के सुपरस्टार और भाईजान के नाम से फेमस अभिनेता सलमान खान ने इंडस्ट्री में 34 साल पूरे कर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:04 am IST

मुंबई : Salman Khan completes 34 years in Bollywood : बॉलीवुड के सुपरस्टार और भाईजान के नाम से फेमस अभिनेता सलमान खान ने इंडस्ट्री में 34 साल पूरे कर लिए हैं। इसी बीच अभिनेता सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई.. किसी की जान से अपना पहला लुक इंटरनेट पर शेयर किया है। फिल्म का नाम पहले कभी ईद कभी दीवाली था। वहीं शायद मौजूदा समय में जारी बायकॉट की राजनीति के चलते इसका नाम धर्म और त्यौहारों से हटकर रखा गया है।

यह भी पढ़े : फिल्म पठान का पोस्टर रिलीज़, किंग खान के साथ ये बॉलीवुड एक्टर साथ काम करते आएंगे नज़र 

सलमान ने बॉलीवुड में पूरे किए 34 साल

Salman Khan completes 34 years in Bollywood :  बॉलीवुड में 34 साल पूरे करने पर सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आज 26 अगस्त को फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के 34 साल पूरे हो रहे हैं। इस दिन को सेलीब्रेट करते हुए बॉडीगार्ड फिल्म के एक्टर ने अपनी नई फिल्म की एक झलक दिखाई है। सलमान खान अपने लेटेस्ट वीडियो में लंबे बालों वाले लुक में दिखाई दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़े : बड़ा झटकाः पेट्रोल के दाम पर 20 रुपए की बढ़ोतरी, इतने रुपए बढ़े डीजल के दाम, यहां की सरकार ने किया ऐलान

भाईजान के लेटेस्ट लुक पर फिदा हुए फैंस

Salman Khan completes 34 years in Bollywood :  सलमान खान के प्रशंसक के लिए ये एक ट्रीट के जैसा ही है। दरअसल एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई .. किसी की जान से अपना पहला लुक एक छोटे मैसेज के साथ शेयर किया है। उनके लेटेस्ट लुक ने भाईजान के फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस लुक की अपेक्षा अब तक किसी ने नहीं की थी। बता दें कि पहले फिल्म का टाइटल कभी ईद कभी दीवाली और भाईजान था, वहीं सलमान खान की लेटेस्ट पोस्ट ने फिल्म के नाम को भी कंफर्म कर दिया है। अपनी आने वाली फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो में सलमान लंबे बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए, सलमान ने लिखा, “#KisiKaBhaiKisiKiJaan (sic)।”

यह भी पढ़े : 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है ये अभिनेत्री, खुद किया खुलासा, कहा – नहीं हूं शर्मिंदा 

सलमान ने वीडियो शेयर कर कहा – फैंस का धन्यवाद

Salman Khan completes 34 years in Bollywood :  अपने वीडियो मैसेज में उन्होंने लिखा कि उन्होंने बॉलीवुड में 34 साल पूरे कर लिए हैं और उन्हें जो प्यार मिला है, उसकी वह सराहना करते हैं। उनके नोट में लिखा था, ” जैसा 34 साल पहले अब था, 34 साल बाद भी अब भी है। मेरे फिल्मी लाइफ का सफर यही से शुरू हुआ। मेरे साथ रहने के लिए थैंक्स। अभिनेता ने आज 26 अगस्त को बॉलीवुड में 34 साल पूरे कर लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers