सलमान ने भारतीय अंदाज में किया भारत परिवार में कटरीना का स्वागत | Salman Khan Welcomes Katrina Kaif:

सलमान ने भारतीय अंदाज में किया भारत परिवार में कटरीना का स्वागत

सलमान ने भारतीय अंदाज में किया भारत परिवार में कटरीना का स्वागत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:03 pm IST

मुंबई। सलमान की आने वाली फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा जैसे ही बाहर हुई हैं , निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने कैटरीना का नाम घोषित कर दिया। जैसे ही नाम की घोषणा हुई  सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर “भारत” की मुख्य अभिनेत्री की तस्वीर अनोखे तरीके से साझा की है।कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए, सलमान खान ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,”एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कैफ…स्वागत है आपका #Bharat की ज़िंदगी में …”

 

बॉलीवुड की यह जोड़ी ब्लॉकबस्टर हिट टाइगर ज़िंदा है का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है और दर्शक एक बार फिर अपनी पसंदीदा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है।बता दें कि फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। 

भारत के साथ अली अब्बास ज़फर, सलमान खान और कैटरीना कैफ तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है।इस महीने की शुरुआत में फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें सलमान खान और दिशा पटानी के साथ एक भव्य सर्कस सीक्वेंस को फ़िल्माया जा रहा है।

 

बता दें कि फ़िल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सलमान खान ‘मैंने प्यार किया’ लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था।फ़िल्म कई दशकों तक फैले किरदारों की कहानी बयां करने के लिए तैयार है। भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा माल्टा और अबू धाबी की खूबसूरत जगहों पर फ़िल्माया जाएगा।अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 

वेब डेस्क IBC24