बॉक्स आॅफिस पर जल नहीं पाई सलमान की "ट्यूबलाइट"... दर्शकों ने नकारा  | Salman's TubLight viewers did not get water at Box Office

बॉक्स आॅफिस पर जल नहीं पाई सलमान की “ट्यूबलाइट”… दर्शकों ने नकारा 

बॉक्स आॅफिस पर जल नहीं पाई सलमान की "ट्यूबलाइट"... दर्शकों ने नकारा 

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:55 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:55 pm IST

 

सलमान खान के चेहरे का उड़ गया है रंग…उन्हें जिस वक्त का इंतजार था…वो वक्त आकर चला भी गया…इस बार ईद ने सलमान खान के अरमानों पर ऐसा पानी फेरा है जिसे उभरने के लिए उन्हें सालों लग जाएंगे…दरअसल सलमान खान को याकिन था कि उनकी फिल्म ट्यूबलाइट ईद पर ताबड़ तोड़ कमाई करेगी…क्योंकि ये उनके लिए लकी फेस्टिवल है।

लेकिन खबरों की मानें फिल्म ट्यूबलाइट ने बॉक्सऑफिस पर वो धमाल नहीं मचाया…जिसकी सबने उम्मीद लगाई थी…सोमवार को ईद के मौके पर फिल्म ने सिर्फ 22 करोड़  50 लाख रुपए का ही बिजनेस किया…फिल्म ने चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 82 करोड़ 27 लाख रुपए का बिजनेस किया है…कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले दो दिनों में फिल्म हर हाल में 100 करोड़ का बिजनेस कर लेगी…हालांकि इतना जरुर है कि सलमान की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छुआ है…लेकिन उम्मीद बरकरार है अगर ऐसा होता है तो ये सलमान को 11वी फिल्म बनेगी….जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है…जी हां सलमान बॉलीवुड के इकलौते स्टार हैं जिनके नाम बैक टू बैक 11 ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं। ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है।  इससे पहले उनकी वॉन्टेड , दंबग,  बॉडीगार्ड,  किक,  रेडी,  दबंग-2 ,एक था टाइगर, प्रेम रतन धन पायो..बजरंगी भाईजान और सुल्तान इन फिल्मों ने 100 करोड़ा आकड़ा पार किया है…जो एक रिकॉर्ड है और उम्मीद की जा रही है कि ट्यूबलाइट जल्द ही 100 का आकड़ा पार कर लेगी।

लेकिन सोर्सेस की मानें तो सलमान फिल्म के कलेक्शन से खुश नहीं है वो बेहद नाराज हैं….ट्यूबलाइट को सलमान की अब तक की सबसे कमजोर फिल्म बताया जा रहा है….फिल्म को लगातार निगेटिव माउथ पब्लिसिटी मिल रही है…जिससे उनका पारा और चढ़ गया है…हाल ही में बाबा सिद्दीकी की  पीर्टी में सलमान खान आए तो जरुर थे लेकिन बिना किसी से बात चीत किए तुरंत निकल गए….उनके चेहरा देखकर साफ नजर आ रहा था कि फिल्म की नाकामयाबी बेहद अपसेट हैं।

आपको बतादेंकि ऐसा ही कुछ हाल शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले के साथ हुआ था…रोहित शेट्टी की फिल्म में शाहरुख काजोल रोमांटिक जोड़ी के साथ एक्शन तड़का लगाया शाहरुख और वरुण का भाई प्रेम दिखाया गया…फिल्म के ट्रेलर देखकर लगा की ये फिल्म धमाल मचा देगी…लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दिलवाले का दिवाला निकल गया…और ऐसा ही कुछ हाल सलमान खान के साथ फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर हुआ है…अब सलमान को एक बिग हिट की जरुरत है वरना उनके लिए ये राह आसान नहीं रहेगी।