Samantha Prabhu Hospitalised

एक्ट्रेस सामांथा प्रभु की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती? स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट

सोशल मीडिया और कई मीडिया संस्थान की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि सामांथा प्रभु की तबीयत बिगड़ गई! Samantha Prabhu Hospitalised

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:13 pm IST

नई दिल्ली: Samantha Prabhu Hospitalised  एक्ट्रेस सामांथा प्रभु के फैन्स के लिए निराश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया और कई मीडिया संस्थान की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि सामांथा प्रभु की तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर भी वायरल हो रही है।

Read More: मरे हुए लोगों की ​सिक्योरिटी में तैनात हुई ये लड़की, 45000 रुपये मिलेगी सैलरी 

Samantha Prabhu Hospitalised  समांथा प्रभु को लेकर खबर वायरल होने के बाद उनके प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती नहीं हुई थी और वो घर पर ही आराम कर रही हैं। उनकी रिसेंट फिल्म यशोदा (Yashoda) को फैंस ने खूब प्यार दिया है, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया है।

Read More: #NindakNiyre: ओम माथुर के तीन दिन में तीन बयान भाजपा की तीन चुनौतियों पर कर रहे प्रहार, जानिए पूरा विश्लेषण

एक्ट्रेस सामांथा रूथ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शयेर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि आप लोगों ने यशोदा के ट्रेलर को खूब सार प्यार दिया है। आप लोगों से जो प्यार मुझे मिला है वो मुझे मुश्किलों का सामना करने की ताकत देता है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कुछ महीने पहले से Myositis से जुझ रही हैं, उनके डॉक्टर्स का कहना है कि वो जल्द ही इस बीमारी से रिकवर हो जाएंगी।

Read More: Shikhar Dhawan Team India: कप्तान धवन के नेतृत्व में वनडे विश्वकप की तैयारी शुरू करेगी टीम इंडिया, सामने आयी बड़ी खबर 

बता दें कि सामंथा प्रभु आगे ‘कुशी’ (Kushi) मूवी में काम करने वाली हैं। इसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) नजर आएंगे. फैंस इनका बड़े पर्दे पर बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस Shaakuntalam and Citadel जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers