Actress divorced husband, relationship broke after 6 years of marriage....

Sana Amin Sheikh Divorce: इस एक्‍ट्रेस ने लिया पति से तलाक, शादी के 6 साल बाद टूटा रिश्ता, वजह जान हैरान हो रहे फैंस

Sana Amin Sheikh Divorce: This actress got divorced from her husband, the relationship broke after 6 years of marriage, the fans are shocked to know the reason

Edited By: , December 4, 2022 / 10:31 AM IST

Sana Amin Sheikh Divorce: मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने कई टीवी सीरियल में अपनी भूमिका निभाई हैं। एक्ट्रेस ने टीवी डायरेक्टर एजाज शेख से निकाह किया था। शादी के 6 सालों बाद एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। 13 सितंबर को एक्ट्रेस के तलाक की खबर सामने आई थी। अब दोनों अलग हो चुकें हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए, तलाक की वजह भी बताई हैं।

आखिर क्या हैं तलाक की वजह

खबरों के मुताबिक 13 सितंबर को सना अमीन शेख और एजाज शेख के तलाक की खबर सामने आई थी। शादी के 6 सालों बाद दोनों ने इतना बड़ा कदम उठाया हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने तलाक की वजह का खुलासा भी किया हैं। एक्ट्रेस सना का कहना हैं कि हमने एक -दूसरे को पहले एक महीने जाना, तब शादी करने का फैसला लिया था। हमारे बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी। एक-दूसरे को हम पसंद भी करते थे, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे तो समय बहुत कीमती होता हैं। इस दौरान एन्जॉय बहुत कम करने को मिलता हैं। हमें बात करने का मौका ही नहीं मिला। न कोर्टशिप के दौरान और न ही शादी के शुरुआती महीनों में। हमारे बीच बहुत इशू भी थे। हम दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बहुत बिजी रहते थे, साथ में समय नहीं बिता पाते थे। यहां तक कि हमारी शादी के अगले दिन मैंने शो कृष्णादासी की शूटिंग की। और एजाज डेली सोप को डायरेक्टर कर रहे थे। हम दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आये हैं, इस बात का एहसास हमें हुआ। हम दोनों इस शादी से अलग-अलग चीजें चाहते थे।

read more: अय्याश डॉक्टर की ये हरकत जान शॉक्ड रह जाएंगे आप, खूबसूरत युवती की न्यूड फोटो खींच खराब कर दी जिंदगी

सना अमीन शेख और एजाज शेख को ऐसे हुआ था “प्यार”

दरअसल, एक्ट्रेस और डायरेक्टर की पहली मुलाकात ‘कैसी ये यारियां सीजन 2’ के प्रमोशनल शूट के दौरान हुई थी। इसी मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई फिर दोनों ने शादी की। 30 अगस्त, 2015 को इनकी सगाई हुई। इसके बाद 14 जनवरी, 2016 को दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी में परिवार और करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। दोनों ने पूरे रीती-रिवाजों के साथ शादी की जिसमें मेहंदी, हल्दी जैसी रिवाजें भी हुई थीं।

read more: चावल टुकड़े के निर्यात के लिए समयसीमा बढ़ाकर 15 अक्टूबर की गई

इस शादी को बचाने की बहुत कोशिश

सना का कहना है- “शादी के 6 सालों बाद हम अलग हो गए”। इस शादी को हमने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन दुर्भाग्यवश हम सफल नहीं हो पाए। हमें इस बारे में बात करने का मौका ही नहीं मिला। कई बार हमने शादी को बचाने के लिए सुलह भी किये लेकिन जब दो लोग एक साथ खुश न हो, तो उनका अलग हो जाना ही बेहतर होता हैं। जब हमे इस शादी को बचाने का दूसरा रास्ता नहीं मिला, तो हमने इतना बड़ा कदम उठाया। हम दोनों अब आधारिक रूप से अलग हो चुके हैं।

read more: IPS मुकेश गुप्ता को हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, मानी राज्य सरकार की ये बात