Sapna Choudhary dances on Haryanvi song

नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा अवतार, फटी जींस में एक्ट्रेस ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा अवतार, फटी जींस में एक्ट्रेस ने बनाया वीडियो! Sapna Choudhary dances on Haryanvi song

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:24 am IST

नईदिल्ली। Sapna Choudhary dances अपने अंदाज से सबको दिवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई सारे वीडियो फोटोज तेजी से वायरल होते रहते है। हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें सपना अलग अंदाज में नजर आ रही है। उनके इस वीडियो में एक्ट्रेस का मनमोहक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Read More: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की इन फिल्मों ने मचाया धमाल, बनाया सबसे हाईएस्ट रिकॉर्ड

Sapna Choudhary dances दरअसल, इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वो फटी जींस में नजर आ रही है और बदन पर ब्लैक कुर्ता पहनी है। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर जमकर थिरकी लगा रही है। वहीं अपनी रेश्मी जुल्फों का खुला छोड़ा है। सपना का ये अंदाज देख हर कोई घायल हो गए है। फैंस उनका वीडियो बार बार देखना पसंद कर रहे है।

Read More:   Real or fake Desi ghee: त्योहार के सीजन में घर ला रहे है घी तो ऐसे पता लगाएं असली है या नकली, ऐसे करें देसी घी की पहचान 

बता दें कि सपना चौधरी का वीडियो जब भी सोशल मीडिया पर सामने आता है। तब भी तेजी से वायरल हो जाता है। उन्होंने अपने करियर की र्स्टाट देहाती स्टेज से की है। सपना एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)