Sara Ali Khan called Salman Uncle During IIFA Awards, there was a ruckus

इस एक्ट्रेस ने सबके सामने सलमान को कह दिया ‘अंकल’, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि मच गया बवाल

इस एक्ट्रेस ने सबके सामने सलमान को कह दिया 'अंकल' : Sara Ali Khan called Salman Uncle During IIFA Awards, there was a ruckus

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:32 pm IST

Sara Ali Khan called Salman Uncle  बीती रात हुए इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स सेरेमनी का इंतजार फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी रहता है। ऐसे में इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स काफी सुर्खियों में हैं, फिर चाहें इस दौरान सितारों के अवॉर्ड्स हों या फिर कमाल के लुक्स। सभी खूब चर्चाएं बटौर रहे हैं। इसी बीच एक एक्ट्रेस ने सलमान खान को ‘अंकल’ कह दिया और फिर एक्टर ने उस एक्ट्रेस को धमकी दे डाली।

Read more :  मलाइका अरोड़ा का कातिलाना लुक, तुर्की में दोस्तों के संग किया फुल एन्जॉय, सामने आई ऐसी तस्वीरें 

Sara Ali Khan called Salman Uncle  दरअसल, आईफा अवॉर्ड्स की रात को और दिलकश बनाने के लिए सलमान खान ने होस्टिंग की थी। उन्होंने पूरी रात लोगों को एंटरटेन किया लेकिन इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसी एक्ट्रेस से हुई जिसने सभी लोगों के सामने सलमान को ‘अंकल’ कह दिया और इस एक्ट्रेस का नाम था सारा अली खान।

Read more :  सचिवालय और विधानसभा को बनाया जाएगा प्लास्टिक मुक्त, पर्यावरण दिवस पर इस राज्य के मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

ऐसे माने सलमान

शो के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान भी स्टेज पर पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने सलमान को भाई कहा, जिस पर अभिनेता ने उन्हें याद दिलाया कि वह उनके माता-पिता के बराबर है। इस पर वह उन्हें ‘अंकल’ कहती हैं, तो इसपर सलमान बोलते हैं कि अब वह कभी उनकी हिरोइन नहीं हो सकतीं। फिर सारा उन्हें सलमान बॉस कहती हैं, जिस पर सलमान कहते हैं कि अब उनके साथ उनकी फिल्म पक्की हो गई है।

Read more : प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में होने जा रहा है बदलाव, नए कनेक्शन के लिए अप्लाई करने से पहले जान लें नियम 

सारा की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। विक्की शादी के बाद इसी फिल्म की शूटिंग में जुट गए थे। लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हांलाकि, फिल्म का नाम अब तक रिवील नहीं किया गया है।