Cam ने बताया क‍ि इस नेटफ्ल‍िक्स शो की शूट‍िंग के वक्त उन्होंने Emily के साथ गंभीर नियम तोड़े हैं। 25 वर्षीय Cam ने अपने कन्फेशन में कहा क‍ि शो के दौरान वे Emily Miller के साथ कई बार सेक्स कर चुके हैं।

‘शो में ही कई बार किया सेक्स.. स्टार के खुलासे के बाद मचा बवाल

Cam ने बताया क‍ि इस नेटफ्ल‍िक्स शो की शूट‍िंग के वक्त उन्होंने Emily के साथ गंभीर नियम तोड़े हैं। 25 वर्षीय Cam ने अपने कन्फेशन में कहा क‍ि शो के दौरान वे Emily Miller के साथ कई बार सेक्स कर चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:28 pm IST

नई दिल्ली।  Too Hot to Handle शो फेम Cam Holmes ने शो में अपनी पार्टनर और गर्लफ्रेंड Emily Miller का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद Cam ने बड़ा खुलासा किया है। Cam ने बताया क‍ि इस नेटफ्ल‍िक्स शो की शूट‍िंग के वक्त उन्होंने Emily के साथ गंभीर नियम तोड़े हैं। 25 वर्षीय Cam ने अपने कन्फेशन में कहा क‍ि शो के दौरान वे Emily Miller के साथ कई बार सेक्स कर चुके हैं।

पढ़ें- सड़कों पर दिखे मवेशी.. तो मालिकों की खैर नहीं..लगेगा 5000 का जुर्माना.. प्रशासन की टीमें रखेंगी नजर

शो खत्म होने पर खोला था राज

Cam और Emily, इस शो में आख‍िर तक बचे रहने वाले लास्ट कपल थे। Too Hot To Handle के दोनों फाइनल‍िस्ट ने पहले भी ये बात बताई थी क‍ि जब शो खत्म हुआ तब वे एक दिन में सात बार सेक्स करते थे। खैर अब दोनों का रिलेशनश‍िप खत्म हो चुका है।

Cam ने कहा क‍ि पिछले साल प्रोग्राम में दोनों कई दफा इंटीमेट हुए थे। इस दौरान वे कभी पकड़े भी नहीं गए, जबक‍ि शो के कंटेस्टेंट्स को किस करने, किसी तरह का सेक्सुअल कॉन्टैक्ट रखने पर पाबंदी होती है। एक न्यूज पोर्टल के मुताब‍िक Cam ने कहा- ‘मैंने कई बार सेक्स किया है। असल में, अगर आप इसे एडम‍िट नहीं करते हैं तो वे इसे ऑन एयर नहीं कर पाएंगे। उन्हें पता था क‍ि हम ये कर रहे हैं। पर अगर आप नरमी रखते हैं, बहुत कम मूवमेंट हो रही हो तब। ये दिन में नहीं होता था, रात में ही, बहुत कम हलचल के साथ, मैं उस वक्त कुछ भी कर सकता था, इसल‍िए मैंने कह दिया क‍ि मैं नींद में हिलडुल रहा था।’

पढ़ें- सुबह 7 से 12 बजे तक लगेंगी क्लासेस..स्कूलों के समय में किया गया बदलाव

उन्होंने आगे कहा- ‘मेरी सीरीज में बहुत सारे लोगों को इसके बारे में नहीं पता है, मेरी सीरीज में तो किसी ने सेक्स के लिए कोश‍िश भी नहीं की। वो तो मैं था और Emily और कुछ अन्य लोग। अगर आप अपने प्रोड्यूसर्स से उस बारे में बात नहीं करते हैं तो ये अजीब लगता है।।।कोई सेंस नहीं बनता है।’

पढ़ें- अपराधियों की अब खैर नहीं.. दोनों सदनों में पास हुआ क्रिमिनल प्रोसीजर बिल.. जानें क्या हैं प्रावधान

दिलचस्प बात ये है क‍ि दोनों के संबंध की ये खबर तब आई है जब Emily ने Cam से ब्रेकअप कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो Cam ने Emily के साथ चीट‍िंग की थी। Emily जब थाईलैंड गई थीं तब Cam का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था। यह जानने के बाद Emily ने Cam से अपने रास्ते अलग कर लिए। दोनों की मुलाकात जून 2021 में नेटफ्ल‍िक्स शो में हुई थी।

 

 

 

 
Flowers