'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, संतोख सिंह ने दी ये सफाई | Shahnaz Gill's father accused of rape for 'Bigg Boss 13', Santok Singh clarifies this

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, संतोख सिंह ने दी ये सफाई

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, संतोख सिंह ने दी ये सफाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:29 pm IST

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर एक महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला पंजाब के जालंधर की रहने वाली है। आरोप है कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर महिला से दुष्कर्म किया। इस पर शहनाज के पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है। 

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात पर वकील को लगाई फटकार, कहा- जाहिल तो नहीं हों…

संतोख सिंह ने इन आरोपों से साफ इनकार करते हुए कहा कि वो पूरे दिन घर पर ही थे। उनके घर पर सीसीटीवी लगा हुआ है, ऐसे में पुलिस इसकी जांच कर सकती है। यही नहीं जिस जगह की यह घटना बताई जा रही है, वहां भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेटे के 8वें जन्मदिन पर शेयर किया ये स्पे…

संतोख सिंह पंजाब के एक जाने- माने नेता हैं। उन्होने कहा कि ‘महिला जिस दिन की बात कर रही है, उस पूरे दिन मैं घर पर ही था। मेरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है। ऐसे में सबूत के रूप में सीसीटीवी देखा जा सकता है। वह महिला तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। महिला मेरे बिजनेस पार्टनर लक्की संधू से शादी करना चाहती है। काफी समय से मैं लक्की को जानता हूं। ये उनका निजी मामला है और मैंने उन्हें सलाह दी थी कि वो इसे अपने स्तर पर ही सुलझाएं।’

ये भी पढ़ें: विराट कोहली बने ‘डायनासोर’ तो अनुष्का ने वीडियो बनाकर कर दिया शेयर,…

वारदात 14 मई की है। पीड़ित महिला ने 19 मई को थाना ब्यास में संतोख सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया। महिला का आरोप है कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने ये भी बताया कि जालंधर निवासी लक्की संधू के साथ उसकी 12 साल से दोस्ती है। कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। उसे पता चला कि संतोख सिंह के ब्यास स्थित घर पर लक्की रह रहा है। 14 मई को वह अपनी गाड़ी से एक सहेली के साथ संतोख सिंह के घर पहुंची जहां उसने संतोख सिंह को सारी बात बताई।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ ग…

महिला के मुताबिक, संतोख सिंह ने कहा कि लक्की उसके घर पर नहीं है लेकिन वो मिलवा सकता है। उसने लक्की से मिलवाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठा लिया। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान संतोख सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।