शाहरूख ने सलमान को गिफ्ट की चमचमाती कार | Shahrukh gets Salman's shining car from Gift

शाहरूख ने सलमान को गिफ्ट की चमचमाती कार

शाहरूख ने सलमान को गिफ्ट की चमचमाती कार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:09 am IST

 

वाकई अब ये तो जगजाहिर हो चुका है कि सलमान और शाहरुख के बीच फिर से प्यार भरे बंधन की शुरूआत हो चुकी है…तभी तो दुश्मन से दोस्त बने  शाहरुख  सलमान कभी साथ-साथ पार्टी करते नजर आतें हैं तो कभी साथ साइकलिंग करते हैं.. बस  इतना ही नहीं शाहरुख सलमान तो अब बड़े परदे पर भी अपनी गहरी दोस्ती दिखाने लगे है…जिसे हम सलमान की लेटेस्ट फिल्म ट्यूबलाइट में देख ही चुके हैं…शाहरुख ने इस फिल्म में कैमियो प्ले किया था।

शाहरुख  ही नहीं, सलमान भी तो अपनी दोस्ती निभा रहें हैं.. खबरें हैं कि सल्लू मियां भी शाहरुख स्टारर डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं..जिसकी  शूटिंग 7 जुलाई में शुरू होने वाली है….लेकिन शूटिंग  से पहले ही शाहरुख इस बात से इतने खुश हैं कि उन्होंने थैक्यू कहने के लिए सलमान को एक शानदार चमचमाती कार सरप्राइज गिफ्ट की है…हालांकि सलमान को शाहरुख ने कौन सी लग्जरी कार गिफ्ट की है जिसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन हाल ही में दोनों को यशराज स्टूडियो के बाहर देखा गया जहां सलमान शाहरुख के साथ अपनी अपमकिंग फिल्म के गानें की शूटिंग करने के लिए आए थे।

इस सॉन्ग को कोरिग्राफर डेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया हैं…वहीं पर सोर्सेस से पता चला है कि शाहरुख ने शूटिंग शुरू  होने से पहले सलमान खान को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है….दरअसल शाहरुख इस बात से खुश हैं कि सलमान ने अपने दोस्त के लिए बिजी शेड्यूल से टाइम निकाला है…बस फिर क्या था.. शाहरुख ने भी कर्टसी दिखाते ह्ए अपने दोस्त को दी है ब्रेंड न्यू कार..कहा तो ये भी जा रहा हे कि ये कार पूरे इंडिया में किसी के पास नहीं हैं.. और सलमान भी ये गिफ्ट पाकर जितने हैरान हुए उतने ही खुश भी…देखते हैं.. अब आगे सलमान- शाहरुख की दोस्ती क्या नया गुल खिलाती है।