Shahrukh Khan after marry Gauri

सुहागरात पर गौरी को छोड़कर इस एक्ट्रेस के पास चले गए थे शाहरुख खान, किया था ये वादा

सुहागरात पर गौरी को छोड़कर इस एक्ट्रेस के पास चले गए थे शाहरुख खान, किया था ये वादा! Shahrukh Khan after marry Gauri came to Hema Malini

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:34 pm IST

नईदिल्ली। Shahrukh Khan after marry Gauri बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। देश ही नहीं शाहरुख खान ने विदेशों में भी अपनी खास पहचान बनाई है। शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन बनाया है। इस अवसर पर उनके फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है। वैसे तो शाहरुख के बारे में कई किस्से सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको उनके उस दिन के बारे में बताने जा रहे है जिस दिन उनकी सुहागरात थी।

Read More: अब खेलने के भी पैसे देगी सरकार, जानें कैसे उठा सकते है योजना का लाभ 

Shahrukh Khan after marry Gauri आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख को लेकर ऐसे कई किस्से सुनने को मिलते है। लेकिन हेमा मालिनी के साथ उनके किस्से नहीं सुने होंगे। दरअसल, शाहरुख खान की शादी 1991 में गौरी के साथ हुई थी। गौरी के साथ शादी करने के लिए शाहरुख खान को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था। इस वक्त शाह रुख अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए दिन रात कोशिशों में लगे थे। जिसके बाद दोनों की शादी तो हो गई, लेकिन इसी दौरान शाहरुख के पास हेमा मालिनी का कॉल आ गया। हेमा ने उन्हें तुरंत ही फिल्म ‘दिल आशना है‘ की शूटिंग के लिए दिल्ली से मुंबई आने को कहा। जिसके बाद शाहरुख खान ने अपनी शादी की सारी रस्में जल्दी से पूरी की और हेमा मालिनी के पास पहुंच गए। जिसके बाद हेमा शाहरुख को धर्मेंद्र से मिलवाना चाहती थीं।

Read More:  200 से अधिक तहसीलदार बनेंगे कार्यवाहक डिप्टी कलेक्टर, सरकार देने वाली है बड़ी सौगात

आपको बता दें कि शादी से पहले शाहरुख खान ने गौरी से वादा किया था कि उन्हें हेमा मालिनी से मिलवाएंगे। इसी वादे को पूरा करने के लिए वो पत्नी को भी अपने साथ मालिनी के ऑफिस ले गए। हेमा ने उन्हें कहा था कि वह थोड़ी देर में वहां पर पहुंच जाएंगी। शाह रुख की पत्नी गौरी दुल्हन के जोड़े में पूरी रात वहीं बैठी थीं, लेकिन हेमा मालिनी उस पूरी रात नहीं आई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक