Actress Gayatri Joshi's car met with an accident

Gayatri Joshi Car Accident : शाहरुख़ खान की हीरोइन की गाड़ी का इटली में हुआ एक्सीडेंट, दंपति की मौत, हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने

Gayatri Joshi Car Accident : शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' से डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार इटली में हादसे का शिकार

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 06:20 AM IST, Published Date : October 4, 2023/6:20 am IST

नई दिल्ली : Gayatri Joshi Car Accident : शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ से डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार इटली में हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान वह अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ लेम्बोर्गिनी में सफर कर रही थीं। हालांकि दोनों बाल-बाल बच गए। लेकिन इस हादसे में फरारी कार में सवार एक स्विस दंपति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनके पति लग्जरी गाड़ियों के साथ रेस कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24: नकवी के तीखे निशाने से घायल हुई कांग्रेस, कहा ‘गठबंधन की गठरी में जितने छेद, उससे ज्यादा उनके नेताओं में मतभेद

टक्कर के बाद सड़क से उतरी कार

Gayatri Joshi Car Accident :  रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ. घटना के वक्त गायत्री और उनके पति अपनी लेम्बोर्गिनी से जा रहे थे। उनकी कार के आगे-पीछे कई अन्य लग्जरी गाड़ियां भी चल रही थीं। इस दौरान आगे चल रहे एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी गाड़ी ने फरारी को टक्कर मार दी, जो साथ चल रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर से मिनी ट्रक पलट गया और फरारी में आग लग गई, जिससे इसमें सवार दंपति की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में हुई है। गायत्री ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि विकास और मैं इटली में हैं। हम यहां एक दुर्घटना (कई कारों की टक्कर) का शिकार हो गए। भगवान की कृपा से हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।

यह भी पढ़ें : Khesari Lal-Yamini Singh Romance Video: यामिनी सिंह को देख फिसले खेसारी लाल, जमकर किया रोमांस, वीडियो देख आपके भी तन-बदन में लग जाएगी आग.. 

हादसे का लाइव वीडियो आया सामने

हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि पिछे चल रही एक गाड़ी के डैशबॉर्ड पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे कई लग्जरी गाड़ियां एक-एक करके वीडियो रिकॉर्ड कर रही गाड़ी को ओवरटेक करती हैं। फिर कुछ आगे चलते ही एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते समय उसे टक्कर मार देती है, जिससे गाड़ी और ट्रक दोनों पलट जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Asian Games 2023 Medal Table: बेटियों के ‘स्वर्णिम सफलता’ पर गदगद हुए CM योगी.. इस अंदाज में दी एथलीस्ट को बधाई

एक फिल्म के बाद गायत्री ने बॉलीवुड से बनाई दूरी

Gayatri Joshi Car Accident :  बता दें कि गायत्री जोशी ने 2004 में फिल्म ‘स्वदेस’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हुई थी। हालांकि उन्होंने एक मात्र फिल्म ‘स्वदेश’ करने के बाद ही एक्टिंग से दूरी बना ली और ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली। इसके बाद से वह बॉलीवुड से दूर ही नजर आई हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में फेमिना मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेकर की थी। अगले साल 2000 में उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता, जिससे उन्हें जापान में मिस इंटरनेशनल 2000 में इंडिया को रिप्रेजेंट करने का मौका मिला था।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers