Shahrukh Khan's lookalike Ibrahim Qadri video on 'besharam Rang' viral

‘बेशर्म रंग’ पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ किंग खान का हमशक्ल, जानें कौन है इब्राहिम कादरी

Ibrahim Qadri video on 'besharam Rang' : इब्राहिम कादरी ने 'पठान' के बेशर्म रंग गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाई है। वीडियो में वो हुबहू शाहरुख

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : January 8, 2023/2:42 pm IST

मुंबई : Ibrahim Qadri video on ‘besharam Rang’ : साल 2023 शाहरुख़ खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास रहने वाला है। किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से चार साल बाद बड़े पर्दें पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म ‘पठान’ के दो गाने ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ रिलीज के साथ ही हिट हो चुके हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर किंग खान का एक हमशक्ल वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : भीषण ठंड ने ली 14 लोगों की जान, बीते 1 हफ्ते में 100 के करीब पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहरुख खान का हमशक्ल

Ibrahim Qadri video on ‘besharam Rang’ :  सोशल मीडिया के दौर में हर रोज कोई ना कोई शख्स वायरल होता रहता है। इन दिनों इंटरनेट पर शाहरुख खान के डुप्लीकेट की चर्चा हो रही है। शाहरुख खान के गानों पर वीडियो बनाने वाले शख्स का नाम इब्राहिम कादरी है। इब्राहिम कादरी ने ‘पठान’ के बेशर्म रंग गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाई है। वीडियो में वो हुबहू शाहरुख खान की तरह नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस अवनीत कौर की सिजलिंग तस्वीरों ने मचाया तहलका, देखकर दंग रह जाएंगे आप 

इब्राहिम ने कॉपी किया शाहरुख़ का लुक

Ibrahim Qadri video on ‘besharam Rang’ : इब्राहिम ना सिर्फ किंग खान की तरह नजर आ रहे हैं, बल्कि उन्होंने ‘पठान’ के गाने में शाहरुख खान के लुक को भी कॉपी किया है। वीडियो में उनका स्टाइल और एक्सप्रेशन बिल्कुल बॉलीवुड बादशाह की तरह नजर आ रहे हैं। इब्राहिम कादरी के वीडियोज और फोटोज देख कर हर कोई हैरान कर है। पहली नजर में उन्हें देख कर पहचानना मुश्किल है कि वो असली शाहरुख खान नहीं हैं। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर कोई एकदम शाहरुख जैसे कैसे लग सकता है। पर सच यही है कि इब्राहिम शाहरुख की कॉर्बन कॉपी हैं।

यह भी पढ़ें : बंद होगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने कही ये बड़ी बात

कौन हैं इब्राहिम कादरी जानें यहां

Ibrahim Qadri video on ‘besharam Rang’ :  इब्राहिम कादरी के वायरल वीडियो देखने के बाद उनके बारे में जानने की इच्छा होना लाजमी है। इसलिए हमने उनकी थोड़ी डिटेल निकाल ली है। इब्राहिम कादरी इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते हैं। बायो में उन्होंने खुद को एंटरटेनर बताया है। इसके अलावा वो ‘सेनोरिटा’ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 229 हजार फॉलोअर्स हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग की बातें हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर इब्राहिम ने अपने वीडियोज से लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है। सोशल मीडिया यूजर्स तो शाहरुख खान के हमशक्ल से मिल लिए। अब देखते हैं कि किंग खान अपने हमशक्ल को कब देख पाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें