Shaitaan Box Office Collection 6th Day

Shaitaan Box Office Collection 6th Day : ‘आर्टिकल 370’ को पछाड़कर आगे निकली ‘शैतान’, 6वें दिन तक कर लिया इतना कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection 6th Day: फिल्म ने 6 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 113 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 01:05 PM IST, Published Date : March 14, 2024/1:05 pm IST

Shaitaan Box Office Collection 6th Day : नई दिल्ली। इस समय सिनेमाघरों में शैतान धूम मचा रही है। अजय देवगन और आर माधवन-स्टारर शैतान ने केवल छह दिनों में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई की है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये कमाए, जो मंगलवार की 6.5 करोड़ रुपये की कमाई के बराबर है। इसके साथ ही फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 74 करोड़ रुपये हो गया है।

read more : Mohan Cabinet Ke Faisle : मोहन कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर

विकास बहल द्वारा निर्देशित, शैतान 8 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 17.75 करोड़ रुपये की कमाई की। सकारात्मक चर्चा के साथ, कलेक्शन बढ़ता रहा और फिल्म ने दूसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये कमाए।

 

शैतान की बुधवार को कुल मिलाकर 13.08 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। चेन्नई में सबसे अधिक अधिभोग दर्ज किया गया, उसके बाद जयपुर और पुणे जैसे शहर रहे। शैतान में ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 2013 की गुजराती फिल्म वाश का रीमेक है। जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी की फिल्म योद्धा से टक्कर मिलेगी, जो 15 मार्च से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

‘शैतान’ ने ‘आर्टिकल 370’ का पछाड़ा

अजय की फिल्म ने 6 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 113 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है। फरवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई ‘आर्टिकल 370’ ने अबतक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 92 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। अब ‘शैतान’ ने 6 ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगाकर ‘आर्टिकल 370’ को पीछे छोड़ दिया है। अजय देवगन की फिल्म अब 2024 में बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। जल्द ही ये शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को भी पीछे छोड़ देगी, जिसने वर्ल्डवाइड 145 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp