बोल्ड होने के चक्कर में बार-बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, प्राइवेट पार्ट से हट गया

Shama Sikander: बोल्ड होने के चक्कर में बार-बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, प्राइवेट पार्ट से हट गया गाउन

Shama Sikander victim to Oops moments, gown removed from private part: बोल्ड होने के चक्कर में बार-बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, प्राइवेट...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:27 am IST

मुंबई। Shama Sikander Bold Photos : आजकल हर किसी पर बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है। खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर। हर कोई अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करता है। कई बार लोगों अपनी बोल्ड अदाएं दिखाने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। मनोरंजन जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं जो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं और उन्हीं में से एक नाम शमा सिकंदर का है। शमा सिकंदर ने कई सीरियल्स में काम किया है इसके साथ ही उन्होंने कई वेब सीरीज में खूब सारे बॉस सीन भी दिया है। शमा सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड है। शमा समय-समय पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोस इंटरनेट पर अपलोड करती हैं। शमा ी तस्वीरें र वीडियोस तेजी से वायरल हो जाती है।

Read More : Petrol-Diesel Price Today: तेल पर बड़ी राहत! यहां सिर्फ 84 रुपये में मिल रहा पेट्रोल, और डीजल मात्र…

शमा ने शेयर किया रील

दरअसल, शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शमा सिकंदर आए दिन रील्स बनाना बहुत पसंद करती है। इसी वजह से वो अपने फैंस और चाहने वालों को समय-समय पर अपनी हॉट अदाओं से एंटरटेन करती रहती हैं। इतना ही नहीं, शमा सिकंदर के फैंस भी उनके हॉट और ग्लैमरस अवतार को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में शमा सिकंदर ने इंटरनेट पर तब सनसनी मचा दी जब उन्होंने एक रील शेयर की। शमा के इस रील ने इंटरनेट का पारा गरम कर दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

इस वीडियो में शमा ने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है। इस वीडियो में उनका गाउन बेहद ही रिवीलिंग लग रहा है। इस कारण वह कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। वैसे तो शमा का वीडियो पुराना है लेकिन अभी भी इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा फैंस इसे शेयर भी कर रहे हैं।

Read More : सरकारी योजना: आज ही करें इस योजना में निवेश, मात्र 50 रुपये में मिलेगा 35 लाख रुपए तक का रिटर्न

प्राइवेट पार्ट से हट जाता है गाउन

बता दें अभिनेत्री शमा ने ये वीडियो 25 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा एक हजार के करीब लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। कमेंट्स में उनके चाहने वालों ने ढेर सारा प्यार लुटाया है। इस वायरल वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती दिख रही हैं। इस दौरान वह कई बार ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं। एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार उनके प्राइवेट पार्ट से गाउन हट जाता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers