Shama Sikander Without Bra Shama Sikander Oops Moment Video

लगातार तीन बार Oops मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, बिना ब्रा वन पीस पहनना पड़ गया भारी, देखिए वीडियो

लगातार तीन बार Oops मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर! Shama Sikander Without Bra Shama Sikander Oops Moment Video

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:48 am IST

मुंबई: Shama Sikander Without Bra शमा सिकंदर नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है, अपने बोल्ड वीडियो और तस्वीरों की बदौलत वो नौजवानों के दिलों की धड़कनों में राज करती है। बता दें कि शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करतीं रहती है। हाल ​ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं हैं।

Read More: Ind Vs SA 3rd Odi Live Update: दक्षिण अफ्रीका को लगा चौथा झटका, पवेलियन में लौटे शाहबाज 

Shama Sikander Without Bra मिली जानकारी के अनुसार शमा सिकंदर ने ये वीडियो 25 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसे अब तक 55000 से अधिक लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं शमा के पोस्ट पर 1000 से अधिक कमेंट आया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

Read More: Ind Vs SA 3rd Odi Live Update: दक्षिण अफ्रीका को लगा तीसरा झटका, रीजा हेंड्रिक्स आउट 

वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती दिख रही हैं, ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं। वो भी एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्राइवेट पार्ट से गाउन हट जाता है। हालांकि कई बार पर्दे ने उनको ढका है।

Read More: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने खोला अपना सबसे बड़ा पत्ता, हैरान हुए विरोधी, फायदा पहुंचा सकता है ये कदम

बता दें कि शमा सिकंदर अपने परफेर्ट फिगर के लिए भी पहचानी जाती हैं, उनके जैसा फिगर हासिल करने के लिए लड़कियां तरह-तरह के काम करती हैं। इस वीडियो में शमा ने अपने उसी फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट किया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers