सिद्धार्थ शुक्ला की याद में सलमान से लिपटकर रो पड़ी Shehnaaz Gill, दबंग भी नहीं रोक पाए आंसू..देखें वीडियो |

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में सलमान से लिपटकर रो पड़ी Shehnaaz Gill, दबंग भी नहीं रोक पाए आंसू..देखें वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनके चहेतों को रह रह की उनकी यादें आ रही हैं। अब बिग बॉस सीजन 15 के फिनाले में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:38 am IST

नई दिल्ली, Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनके चहेतों को रह रह की उनकी यादें आ रही हैं। अब बिग बॉस सीजन 15 के फिनाले में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है। बता दें कि ये ट्रिब्यूट कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी और खास दोस्त शहनाज गिल देने वाली हैं। बिग बॉस के ग्रान्ड फिनाले एपिसोड में शहनाज गिल बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। वे खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देते नजर आने वाली हैं। अब सिडनाज के फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।

read more: पिता-पुत्र मिलकर 16 वर्षीय किशोरी से कर रहे थे महीनों से बलात्कार, ऐसे हुए गिरफ्तार

दरअसल इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। शो के मेकर्स ने शो की एक क्लिप लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सिडनाज के सभी फैंस को अब इस पल का इंतजार हैं
इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए हैं। जब सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ तो अपने आंसू पोछते हुए शहजान गिल कहतीं हैं कि आपको देखकर इमोशनल हो गई।

read more: ममता पर धनखड़ का फिर निशाना, राज्य में हिंसा और मानवाधिकारों को रौंदे जाने का आरोप

Shehnaaz Gill cried in memory of Siddharth Shukla

इसके बाद लोगों ने सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि सलमान खान की आखों में भी आसूं देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और सलमान भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। सलमान खान के इस रूप को देखकर सभी हैरान हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि सबको डांट-फटकार लगाते रहने वाला दबंग खान आज खुद रो रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan TeaM (@beingsalmankhanteam)

read more: एम्बेसी आरईआईटी बेंगलूरु में 850 करोड़ रुपये से 19 लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थल का विकास करेगी

दरअसल, इस बार फिनाले में पिछले सारे सीजन्स के विनर को बुलाया गया है पर सिद्धार्थ शुक्ला के ना होने के चलते उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बुलाया गया है। एक स्पेशल वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखने वालों की आंखें नम हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)