Shehnaaz gill Love Affair

Shehnaaz gill Love Affair: इस फेमस एक्टर को गुपचुप तरीके से डेट कर रहीं शहनाज गिल..! पहाड़ों की वादियों में साथ आए नजर

Shehnaaz gill Love Affair: इस फेमस एक्टर को गुपचुप तरीके से डेट कर रहीं शहनाज गिल..! पहाड़ों की वादियों में साथ आए नजर

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : November 14, 2023/3:02 pm IST

Shehnaaz gill Love Affair: पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में अपनी खास पहचान बना सी हा। एक्टस अब हर किसी के दिल में राज करती हैं।

Read more: World Cup Kali Puja Pandal: क्रिकेट वर्ल्ड कप के स्वरूप में बना मां काली का अनोखा पंडाल, जांबाज खिलाड़ियों के लगाए गए पोस्टर 

राघव संग बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज

हालही में शहनाज ने बद्रीनाथ का दौरा किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी बीच अब उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल संग नजर आ रही हैं। दोनों ने बद्रीनाथ धाम में माथा भी टेका है। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के दौरान शहनाज गिल और राघव जुयाल के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं। हालांकि दोनों ने इसे दोस्ती का रिश्ता कहा था। लेकिन, अब फिर से उनके डेट करने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। शहनाज इन दिनों उत्तराखंड घूम रही हैं। लेकिन वे अकेले नहीं हैं, उनके साथ राघव भी हैं।

Read more: Top 5 Cheapest Bikes: दिवाली के बाद सस्ते हुए कम पेट्रोल पीने वाले इन बाइक्स के दाम ! माइलेज और कीमत के बारे में जानें यहां 

वीडियो में साथ दिखे शहनाज-राघव

फैंस को पहले लगा था, कि शहनाज अकेले उत्तराखंड में हैं। इसी दौरान एक वीडियो ने सारी पोल खोल दी। एक्ट्रेस और राघव के साथ में बद्रीनाथ के दर्शन करने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राघव का चेहरा वीडियो में साफ नजर आ रहा है। मगर शहनाज ने मफलर से अपना चेहरा छिपा रखा है। लेकिन, कपड़ों से एक्ट्रेस को पहचाना जा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने सेम ड्रेस बद्रीनाथ दौरे पर पहने थे, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर भी की थी।

Read more:  Winter Special Fruits: सर्दियों में सेहत के लिए फायदेमंद होते हैं ये फल 

सिडनाज फैंस ने किया ट्रोल

वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी हैं। शहनाज और राघव को साथ देख सिडनाज फैंस दुखी हो गए हैं और वो एक्ट्रेस को सिद्धार्थ को भूलने पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, शहनाज ने हेटर्स को जवाब देते हुए इंस्टा स्टोरी पर बॉस लेडी स्वैग दिखाते हुए सनग्लासेज पर I don’t care लिखा है। हालांकि की शहनाज के फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें