Sherlyn Chopra FIR against molestation

शर्लिन चोपड़ा के साथ हुई छेड़छाड़, मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

Sherlyn Chopra FIR against molestation : बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है।

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : April 14, 2023/12:26 pm IST

मुंबई : Sherlyn Chopra FIR against molestation:  बॉलीवूड की बोल्ड और बहुचर्चित एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गई है। एक मामले में FIR दर्ज करवाने के बाद एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। शर्लिन ने आरोप लगाया है कि, एक व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक फाइनेंसर के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोपी द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है।

यह भी पढ़ें : 220 रुपए से ज्यादा दाम पर नहीं बेच सकेंगे बियर, आबकारी विभाग की समीक्षा बैठक में तय की गई कीमतें

क्या है पूरा मामला

Sherlyn Chopra FIR against molestation: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। शर्लिन ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी फाइनेंसर ने एक वीडियो के लिए पैसे देने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ की और जब उन्होंने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो वो गाली देने लगा। पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में शर्लिन ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने आरोपी फाइनेंसर के खिलाफ धारा 354, 506,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : 14 दिन के भीतर लग सकता है लॉकडाउन? दो हफ्ते बाद भारत में चरम पर होगा कोरोना, सबसे ज्यादा खतरा बच्चों को

असद अहमद के एनकाउंटर पर भी किया ट्वीट

Sherlyn Chopra FIR against molestation : अभिनेत्री शर्लिन का एक ट्वीट भी काफी चर्चा में है। बीती रात उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘बुरे को बुरा और अच्छे को अच्छा कहना चाहिए.. क्या आप को नहीं लगता कि माफ़िया का एंकाउंटर करना जायज़ है…’ उनका ये ट्वीट माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर में हुई मौत के बाद आया था। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगों ने यूपी सरकार के काम की सराहना की तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसकी आलोचना भी की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें