Shilpi Raj MMS Leak another video viral on social media 

Shilpi Raj MMS Leak के बाद एक और वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, कहा- ‘बदनाम गली के रानी हईं, बर्बाद कइसे होखल जाला हमरा से सीखल’

Shilpi Raj new bhojpuri video song viral : भोजपुरी गायिका शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके वीडियोज और गाने आते ही ....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:19 am IST

Shilpi Raj new bhojpuri video song viral : भोजपुरी गायिका शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके वीडियोज और गाने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। वह अपनी सुरीली मदहोश आवाज से सबको झूमने पर मजबूर कर देती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। जिस पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह भावुक होते हुए दर्दनाक गम वाला गाना गा रही हैं।

Read more: Lava Blaze 5G: देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, महज इतने रुपए में आपकी जेब में होगा ये मोबाइल 

इसमें वह कह रही हैं कि ‘बदनाम गली के रानी हईं, बर्बाद कइसे होखल जाला हमरा से सीखल’…. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। यह वीडियो जमकर वायरल कर रहे हैं। बता दें कि यूपी की रहने वाली शिल्पी राज का जन्म 25 मार्च 2002 को हुआ था। भोजपुरी गायिका ने देवरिया के सरकारी स्कूल से 10वीं तक की पढ़ाई की थी। बिहार के छपरा से बारहवीं करने के बाद शिल्पी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया। उनका गाना “भुकुर भुकुर लाइट बरम करेजौ…” वायरल होने के बाद, वह पूरी इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध हो गईं।

कौन हैं भोजपुरी की फेमस सिंगर श‍िल्पी राज? जिनका MMS न्यूड वीडियो हुआ लीक

Read more: निर्भया जैसी हैवानियत… आंखें फोड़कर डाला था तेजाब, लाश के साथ भी किया ऐसा काम, तीनों आरोपी हो गए बरी, फिर कातिल कौन? 

सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए गायिका शिल्पी ने इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स के साथ काम किया है। इसमें खेसारी लाल, पवन सिंह और विजय लाल यादव का नाम भी शामिल है। बता दें कि हाल ही में शिल्पी का गाना “देखले बनी सपना सैया” काफी वायरल हुआ था। ऐसे में उनका एमएमएस लीक होने की वजह से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री हैरान रह गई। पिछले साल शादी की अफवाह उड़ने की वजह से शिल्पी सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि शादी की खबरें आने के बाद शिल्पी फेसबुक पर लाइव आईं और रोने लगीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी कि उनकी शादी की खबरें गलत हैं और उनके फैंस इस पर ध्यान नहीं दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHILPI RAJ (@singershilpiraj)

READ MORE: Pension Scheme: लाइफ रहेगी टेंशन फ्री, अब सरकार हर महीने देगी पैसा, जानें कितनी राशि आएगी आपके एकाउंट में 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHILPI RAJ (@singershilpiraj)

 
Flowers