मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान, ऋतिक रोशन के लिए तोड़ सकती हैं 'ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी' | Shocking statement of famous actress, Hrithik Roshan may break 'onscreen no kissing policy'

मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान, ऋतिक रोशन के लिए तोड़ सकती हैं ‘ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी’

मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान, ऋतिक रोशन के लिए तोड़ सकती हैं 'ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:18 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:18 pm IST

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक चौकाने वाला बयान दिया है, उन्होेने कहा है कि वे अपने स्वयंवर में तीन एक्टर को देखना चा​हती है, उनमें एक एक्टर ऐसा है कि उनके साथ यदि कोई फिल्म आती है तो वे अपने नो किसिंग सीन के संकल्प को भी तोड़ सकती हैं। तमन्ना कभी भी ऑन स्क्रीन किसिंग सीन न देने वाली एक्ट्रेस में जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: 14 साल छोटी है बॉलीवुड के बैड बॉय राहुल देव की गर्लफ्रेंड, कहा- एज गैप मायने …

अपने स्वयंवर में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बॉलीवुड के तीन स्टार्स को देखना चाहती हैं, इनमें से एक तो ऐसा है जिसके लिए वो अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ने के लिए भी तैयार हैं। एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया से सवाल पूछा गया कि अगर उनका स्वयंवर होता है तो वह कौन से ऐसे तीन स्टार को बुलाना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए तमन्ना ने कहा की वो अपने स्वयंवर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और प्रभास (Prabhas) को देखना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने ब्लैक बिकिनी में बरपाया कहर, द…

इसके आगे तमन्ना ने जो कहा की वो ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करती हैं और उनके कॉन्ट्रेक्ट में भी ये लिखा हुआ है, लेकिन एक स्टार ऐसा है जिसके लिए तमन्ना अपनी इस पॉलिसी को तोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन के साथ अगर उनकी कोई फिल्म हुई तो वो इस पॉलिसी को तोड़ भी सकती हैं।

ये भी पढ़ें: सौतेले पिता के बारे बताते हुए दुखी हो गई दीया मिर्जा, बोली- जब 23 स…

उन्होंने कहा कि ‘मैं कुछ समय पहले ऋतिक रोशन से मिली थी, दरअसल, मैं उनसे टकरा गई थी। मैंने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा, ओके, इसके बाद वह चलते चलते आगे बढ़ने लगे, फिर उन्होंने मुझे मुड़कर देखा और पूछा कि क्या आपको मेरे साथ एक फोटो क्लिक करानी है। मैंने कहा हां, मुझे पिक्चर लेनी है।’ तमन्ना और ऋतिक की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘थप्पड़’ की असफलता से बौखलाए डायरेक्टर ने दी गंदी गालियां, सो…