14 साल छोटी है बॉलीवुड के बैड बॉय राहुल देव की गर्लफ्रेंड, कहा- एज गैप मायने नहीं रखता... | Bollywood's boy boy Rahul Dev is 14 years younger

14 साल छोटी है बॉलीवुड के बैड बॉय राहुल देव की गर्लफ्रेंड, कहा- एज गैप मायने नहीं रखता…

14 साल छोटी है बॉलीवुड के बैड बॉय राहुल देव की गर्लफ्रेंड, कहा- एज गैप मायने नहीं रखता...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:06 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर कपल्स के एज गैप को लेकर चर्चा होती है। अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप की खबरों ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। दोनों की प्यार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई है। वहीं अ​ब बॉलीवुड के बैड बॉय और मॉडल एक्टर राहुल देव भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

Read More News: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने ब्लैक बिकिनी में बरपाया कहर, देखिए तस्वी…

पत्नी को खोने के बाद राहुल देव और मॉडल मुग्धा गोडसे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों 2015 से एक साथ है। दोनों सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं। बता दें कि दोनों के बीच 14 साल का अंतर है। राहुल देव ने हाल ही में एक इंटरव्यूव में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की।

Read More News: सौतेले पिता के बारे बताते हुए दुखी हो गई दीया मिर्जा, बोली- जब 23 स…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

राहुल देव ने कहा कि हम दोनों के बीच 14 सालों का अंतर है और इससे मुझे शुरुआत में थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मेरे मां-बाप के बीच भी 10 साल का अंतर था। तो देखा जाए तो ये बहुत बड़ा अंतर भी नहीं है. वैसे भी, मेरा मानना है कि जब तक आप खुश हैं, आपका एज गैप खास मायने नहीं रखता है।

Read More News: दीपिका का हॉट लुक, फैंस ने कहा शादी के बाद अब तक का सबसे बोल्ड फोटो…

एक्टर राहुल देव की पत्नी रीना कैंसर मरीज थी। 2009 में उनकी मौत हो गई। इसके बाद मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे की मुलाकात एक शादी कार्यक्रम में हुई। राहुल ने बताया कि वे दोनों एक फ्रेंड की वेडिंग में मिले थे और दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. इसके बाद ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। दोनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है।

Read More News: सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक…